scriptउदयपुर में ड्राइवर ने किया मालकिन का खून, घटना से फैली पूरे शहर में सनसनी, देखें वीडियो | video: udaipur sukher tina rajawat murder case | Patrika News

उदयपुर में ड्राइवर ने किया मालकिन का खून, घटना से फैली पूरे शहर में सनसनी, देखें वीडियो

locationउदयपुरPublished: Nov 04, 2017 01:09:05 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

उदयपुर सुखेर थाना क्षेत्र के बेदला रोड स्थित कुमकुम अपार्टमेन्ट में एक चालक ने मालकिन की हत्या कर दी।

udaipur sukher tina rajawat murder case
उदयपुर सुखेर थाना क्षेत्र के बेदला रोड स्थित कुमकुम अपार्टमेन्ट में एक चालक ने मालकिन की हत्या कर दी। आरोपी ने अपार्टमेन्ट के पार्किंग में ही शुक्रवार रात को चाकू से वार कर दिए थे, महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले गए थे जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। कुमकुम अपार्टमेंट निवासी टीना राजावत रात को अपने बेटे आदित्य व ड्राइवर रौनक जैन के साथ कार में भुवाणा से अपने घर जा रही थी। रास्ते में पुराने ड्राइवर सिलावटवाड़ी निवासी नईम खान पीछा करते हुए अपार्टमेंट तक पहुंच गया।
READ MORE: #BREAKING इंसानियत हुई तार-तार: भीण्डर के इस गांव में मिला सात माह का कन्या भ्रूण, खंगाली जा रही डिलीवरी वाली महिलाओं की सूची, देखें वीडियो

 

कार से नीचे उतरते ही उसने टीना से अभद्रता की व उसके विरुद्ध सुखेर थाने में दर्ज कराए मुकदमे को वापस उठाने की मांग की इस बात को लेकर टीना और नईम के बीच झगड़ा हुआ, आवेश में आकर नईम ने टीना पर दनादन वार कर दिए। घटना के बाद मौके पर मौजूद आदित्य व चालक रौनक चिल्लाए तो फ्लैट वाले आ गए व उन्होनें वही आरोपी को मौके पर पकड़ लिया और धुनाई कर दी। सूचना पर सुखेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची व आरोपी को हिरासत में लिया।
tina rajawat murder udaipur
 

इधर, चालक और पुत्र टीना को लेकर निजी चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां से हालत गंभीर होने पर उसे एमबी चिकित्सालय रेफर किया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

सुबह सूचना पर सूखेर थानाधिकारी मांगीलाल पंवार मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचे, मौके से आवश्यक साक्ष्य लिए। घटनास्थल व पार्किंग में खून के कतरें पड़े मिले, पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ व घटनास्थल की तस्दीक की। पुत्र व ड्राइवर के बयान लिए। मुर्दाघर में पोस्टमार्टम की आवश्यक कार्य्वाही कर शव परिजनों के सुपुर्द किया। चिकित्सकों के अनुसार मृतका के शरीर पर चार से पांच घाव थे, अत्यधिक रक्त स्त्राव के कारण मौत होने की पुष्टी हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो