scriptउदयपुर में राखी तक हल्की-मध्यम बारिश का दौर रहने की संभावना | Udaipur Weather, Monsoon Rain In Udaipur | Patrika News

उदयपुर में राखी तक हल्की-मध्यम बारिश का दौर रहने की संभावना

locationउदयपुरPublished: Aug 20, 2021 11:29:23 pm

Submitted by:

madhulika singh

मौसम विभाग का अनुमान, 20 से 22 अगस्त तक पूर्वी राजस्थान के उदयपुर व अन्य स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है

rain Alert

Rain Astrology

उदयपुर. श्रावण मास की एकादशी पर शहर में हुई तेज बारिश के बाद गुरुवार को बादल छाए रहे और कुछ जगहों पर बूंदाबांदी हुई। अधिकतर क्षेत्रों में दिन सूख ही बीत गया। हालांकि एक दिन पहले बरसात होने से हवाओं में ठंडक बनी रही।
मौसम विभाग ने 20 से 22 अगस्त तक पूर्वी राजस्थान के उदयपुर व अन्य स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग जयपुर के अनुसार पूर्वी भारत में बना कम दबाव का सिस्टम अब कमजोर होकर परिसंचरण तंत्र में परिवर्तित हो चुका है। आगामी 48 घंटों के दौरान पूर्वी राजस्थान के कोटा, उदयपुर, भरतपुर व जयपुर संभागों के जिलों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

4 डिग्री लुढक़ा पारा
बारिश के बाद गर्मी से कुछ राहत मिली है। गुरुवार को दिनभर बादल छाए रहने व हवाएं चलने से मौसम में ठंडक बनी रही। बुधवार को जहां अधिकतम तापमान 34.4 डिग्री था, वहीं गुरुवार को अधिकतम तापमान 30.4 डिग्री दर्ज किया गया। एक दिन में 4.4 डिग्री की गिरावट रही। न्यूनतम तापमान 25 डिग्री दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो