scriptयूडीसीए: चुनाव से पहले ही नजर आ रहा नतीजा, अध्यक्ष, सचिव सहित पांच पदों के लिए 1-1 ही नामांकन | UDCA: Results visible before elections, 1-1 nominations for five posts | Patrika News

यूडीसीए: चुनाव से पहले ही नजर आ रहा नतीजा, अध्यक्ष, सचिव सहित पांच पदों के लिए 1-1 ही नामांकन

locationउदयपुरPublished: Oct 15, 2021 08:51:09 am

Submitted by:

bhuvanesh pandya

– जिला क्रिकेट संघ चुनाव

यूडीसीए: चुनाव से पहले ही नजर आ रहा नतीजा, अध्यक्ष, सचिव सहित पांच पदों के लिए 1-1 ही नामांकन

यूडीसीए: चुनाव से पहले ही नजर आ रहा नतीजा, अध्यक्ष, सचिव सहित पांच पदों के लिए 1-1 ही नामांकन

उदयपुर. उदयपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के 17 अक्टूबर को होने वाले चुनाव से पहले ही नतीजा सामने आ गया है। यहां बीते दो दिनों में अध्यक्ष सहित पांच पदों पर तो केवल एक-एक ही आवेदन आए हैं। इसमें वर्तमान अध्यक्ष मनोज भटनागर इकलौते व्यक्ति है जिन्होंने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा है, जबकि उदयपुर से सचिव, आरसीए सचिव महेन्द्र शर्मा भी अकेले है जिन्होंने भी सचिव पद पर नामांकन भरा है। इसी प्रकार पिछली कमेटी में कोषाध्यक्ष रहे महिपाल सिंह अकेले ने डेपुटी प्रेसिडेंट पद के लिए नामांकन दाखिल किया है, जबकि मनोज चौधरी जो पिछली बार कमेटी में नहंी थे, उन्होंने अकेले ने ही कोषाध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा है। दूसरी ओर एकमात्र वर्तमान पीआरओ आर चन्द्रा ने ही नामांकन इसी पद के लिए नामांकन दाखिल किया है। निर्वाचन अधिकारी मोहम्मद यासीन पठान ने बताया कि शुक्रवार को नामांकन पत्रों की जांच होगी। 16 को नाम वापसी की जाएगी।
——–

इन्होंने किए अन्य पदों पर नामांकन – उपाध्यक्ष पद के लिए पांच पदों पर छह आवेदन किए गए हैं, इसमें पीसी लोढ़ा, हर्षवद्र्धन जैन, अनीस इकबाल, राकेश खोखावत, मोहम्मद शाहीद व यशवन्त पालीवाल ने नामांकन भरे हैं।- संयुक्त सचिव के चार पदों पर पांच ने आवेदन किए हैं, इसमें सुरेश सोनी, मुकेश कुमावत, डॉ प्रकाश जैन, रजनीश शर्मा व अभिषेक शर्मा ने नामांकन भरा है। – एक्जीक्यूटिव सदस्यों के सात पदों के लिए दस ने नामांकन दाखिल किए हैं, इसमें पीसी लोढ़ा, अभिषेक शर्मा, राजेन्द्र जैन, हेमन्त खटिक, विनोदकुमार राठौड़, राजेन्द्र कवेलया, नारायणसिंह, महेन्द्र छापरवाल, केसी शमा व कुबेरसिंह ने नामाकंन भरा है।
——–

आज तस्वीर हो जाएगी साफ निर्वाचन अधिकारी पठान ने बताया कि शुक्रवार को नामांकन की जांच की जाएगी। शनिवार को नामांकन वापस ले लिए जाएंगे।

——–

कुल वोटर्स – कुल 38 वोटर्स है, जो वोटिंग करेंगे, प्रक्रिया में एक क्लब का एक सदस्य वोटिंग करेगा। चर्चा है कि कार्यकारिणी निर्विरोध ही चुनी जाएगी। हालांकि ये तस्वीर 16 अक्टूबर को ही साफ होगी। – प्रेसिडेंट के लिए अकेले मनोज भटनागर ने तीन और सचिव पद पर महेन्द्र शर्मा ने तीन आवेदन भरे हैं, ताकि यदि आवेदन गलत भी होता है तो समस्या नहीं हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो