यकीन मानिए नहीं देखा होगा ऐसा मोदी फैन, मोदी की जीत के लिए किया था यह अनूठा प्रण

Madhulika Singh

Updated: 23 May 2019, 07:25:22 PM (IST)

Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर . प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दीवानगी में मोदी के मुखौटे लगाए, उनके नाम के टी शर्ट पहने या उनकी मिमिक्री करते कई लोग देखे होंगे। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि मोदी का एक ऐसे प्रशंसक भी है जो न केवल उनकी पूजा करते हैं बल्कि लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार की जीत की कामना लिए चेहरा ढककर खुद को कमरे में बंद तक कर रखा है। जी हां, ये शख्स सलूम्बर के इसरवास गांव का सोहन भारती है जो पेशे से ड्राइवर है। जो खुद को नरेन्द्र मोदी का बहुत बड़ा प्रशंसक बताते हैं। उनका कहना है कि वोे रोज सुबह भगवान के साथ मोदी के फोटो की पूजा करते हैं।

चेहरे पर बांध रखा है कपड़ा

सोहन भारती ने नरेन्द्र मोदी की जीत के लिए खुद का चेहरा ढंक रखा था। उसका कहना था कि जब तक मोदी जीत नहीं जाते तक तक वह अपना चेहरा किसी को भी नहीं दिखाएंगे। मोदी की जीत के बाद वो नंगे पांव गुजरात के शक्तिपीठ अम्बाजी तक जाकर अपना संकल्प तोड़ेंगे। उनका कहना है कि पिछले कुछ दिनों से उन्होंने अन्न भी त्याग रखा था। मोदी की जीत के बाद भी अब वे अन्न लेंगे।

कमरे में जिधर देखो, मोदी ही मोदी
सोहन भारती की मोदी के प्रति दीवानगी का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि पिछले कई वर्षों से वो अखबार-मैगजीन्स में छपे मोदी के फोटोग्राफ्स का संकलन कर रहे हैं। उसने अपने कमरे में सैकड़ों अखबार की वह कटिंग्स सहेजकर और दीवार पर चिपकाकर रखी है जिनमें नरेन्द्र मोदी से जुड़ी खबरें, मोदी के विज्ञापन और फोटो छपे थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned