scriptयूनाइटेड व जीत क्लब ने बाजी मारी | United and win club beat | Patrika News

यूनाइटेड व जीत क्लब ने बाजी मारी

locationउदयपुरPublished: Jan 04, 2019 11:58:49 pm

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

जिले भर में क्रिकेट प्रतियोगिताओं के आयोजन जारी

cricket

यूनाइटेड व जीत क्लब ने बाजी मारी

डॉ. सुशील सिंह चौहान/ उदयपुर. जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही बीएल जैन स्मृति सुखाडिय़ा लीग सी डिवीजन क्रिकेट प्रतियोगिता में शुक्रवार को खेले गए मैचों में यूनाइटेड क्लब ने आरएनटी मेडिकल कॉलेज को 8 विकेट से हराया। वहीं दूसरे मैच में जीत क्लब ने राजीव क्लब को १७ रन से हराया। पहले मैच में आरएनटी ने संदीप कुमार के 30 रन की मदद से 140 रन बनाए। भरत सिंह ने 4 विकेट लिए। जवाब में यूनाइटेड क्लब ने आवश्यक रन 2 विकेट खोकर बना लिए। शाहरुख खान ने 73 रन बनाए। भरतसिंह को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। दूसरे मैच में जीत क्लब ने कैलाश सोनी के 30 व शुभम डांगी के 20 रनों की मदद से 140 रन बनाए। कमलेश व राहुल चनाल ने 3.3 विकेट लिए। जवाब में राजीव क्लब क्लब की टीम 123 रन बनाकर आउट हो गई। राकेश खोखावत ने सर्वाधिक 38 रन बनाए। शुभम डांगी ने 2 विकेट लिए। शुभम डांगी को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। मेन ऑफ द मैच के पुरस्कार डॉ. प्रकाश जैन व डॉ. सुनील बिश्नोई ने प्रदान किए गए।
उदयपुर का जीत के साथ आगाज
विप्र फाउण्डेशन की ओर से जयपुर के अरावली क्रिकेट ग्राउण्ड पर जारी स्टेट लेवल क्रिकेट प्रतियोगिता विप्र प्रीमियर लीग में शुक्रवार को उदयपुर का प्रतिनिधित्व कर रही दो टीमों ने उद्घाटन मैच जीता। उदयपुर की राजधानी लेकसिटी रॉयल्स ने बाड़मेर रॉयल्स को 141 रनों से हराया। वहीं उदयपुर वीएम टाइगर्स ने जोधपुर के पंडित इलेवन को 10 विकेट से हराकर जीत दर्ज कराई। दोनों टीमों में उदयपुर के बडग़ांव के 6 खिलाड़ी जिले का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इसमें नवनीत व्यास, लवेश व्यास, मनीष शर्मा, संदीप शर्मा, दक्ष शर्मा व हितेश शर्मा शामिल है।
हीरो क्रिकेट मैच का शुभारंभ
वीएसएस मोटर्स डबोक की ओर से जेकेसीमेन्ट फैक्ट्री परिसर में शुक्रवार को दो दिवसीय हीरो क्रिकेट मैच प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। इसका शुभारंभ सीमेंट के एचआर हेड प्रतीक भटनागर ने किया। मोटर्स के प्रबन्ध निदेशक सतपालसिंह ने बताया कि प्रतियोगिता में मवली, डबोक एंव क्षेत्र की 30 टीम शामिल हो रही हैं। सीआइएसएफ के सीआई विपुल सैनी, एसआई कृपालसिंह राणा सहित अन्य लोग मौजूद थे।
कांजी का हाटा विजेता
विश्वकर्मा नवयुवक मंडल की ओर कृषि विवि परिसर में संचालित २८वीं मेवाड़ा सुथार समाज क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन कांजी का हाटा टीम ने पालड़ी टीम को मात दी। इसी तरह कानपुर ने गारियावास व हाथीथरा ने बडग़ांव को मैदान में पटखनी दी। मैन ऑफ द मैच कानपुर की तरफ से हितेश सुथार, कांजी का हाटा की तरफ से प्रिंस सुथार और हाथीथरा की तरफ से जय सुथार को मिला।
अंडर 14 में चयनित स्कूली खिलाड़ी
दिल्ली पब्लिक स्कूल उदयपुर के विद्यार्थी खिलाडिय़ों का राजस्थान अंडर १४ क्रिकेट टीम के लिए चयन हुआ है। शाशि गजेंद्र शर्मा ने बताया कि कक्षा ९वीं के भावित जैन व शौर्यसिंह का जयपुर में श्रेष्ठ प्रदर्शन के बूते चयन हुआ। विद्यालय के प्रो.वाइस चेयरमैन गोविन्द अग्रवाल, प्राचार्य संजय नरवरिया, प्रधानाध्यापक राजेश धाभाई ने खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो