वल्लभनगर में भाजपा के चार दावेदार एक हुए, टिकट को लेकर सियासी गर्मी बढ़ी

बोले टिकट हममे से किसी को भी मिले, फिर मिलकर लड़ेंगे

By: Mukesh Kumar Hinger

Updated: 05 Apr 2021, 01:25 PM IST

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. वल्लभनगर विधानसभा की चुनाव की तारीख अभी घोषित नहीं हुई लेकिन वहां भाजपा में विवाद सामने आने लगा है। असल में वहां भाजपा के चार दावेदारों ने एक होकर कहा कि टिकट उनमें से किसी को भी मिले तो सब मिलकर तन-मन-धन से जीताएंगे। वल्लभनगर में चुनाव प्रचार का शुभारंभ करते हुए इन नेताओं के बयान का सियासी मायना निकाला जा रहा है कि भाजपा के एक अन्य प्रबल दावेदार उदयलाल डांगी के विरोध में ये सामने आए है!

इन नेताओं की ओर से मीडिया में जारी एक प्रेस रिलीज में बताया गया कि दावेदार ललित मेनारिया, धनराज अहीर, आकाश वागरेचा और महावीर वया के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधानसभा क्षेत्र के गांवों में प्रचार किया। वल्लभनगर के शीतला माता मंदिर में जुटे इन दावेदारों में से एक ललित मेनारिया ने बताया कि पार्टी निर्णय को सर्वोच्च एवं सर्वमान्य मानते हुए हम चारों ने यह निर्णय किया कि उप चुनाव में हम चारों में से ही किसी एक को टिकट देगा, फिर सब दावेदार उसको चुनाव जिताने में लग जाएंगे। इस दौरान विनोद, किशन डांगी, दर्शन, महावीर, शान्तिलाल मेघवाल, दिनेश निमडिय़ा आदि उपस्थित थे।

दूसरी तरफ डांगी सक्रिय, कर रहे जनसम्पर्क
इधर, भाजपा के पूर्व प्रत्याशी रहे उदयलाल डांगी सक्रिय होकर चुनावी जनसम्पर्क कर रहे है। पिछले दिनों प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनिया के वल्लभनगर क्षेत्र के दौरें के बाद डांगी ने जनसम्पर्क बढ़ा दिया था, डांगी की डबोक होटल पर भी पूनिया पहुंचे और संगठन को लेकर चर्चा की थी। वल्लभनगर में डांगी की टीम चुनावी तैयारियों की तरह ही काम कर रही है और इस बीच इन नेताओं के चार ही दावेदार की बात आने के बाद वल्लभनगर में भाजपा की राजनीति में फिर नई हलचल शुरू हुई है।

इनका कहना है..

पार्टी जो निर्णय करेगी सर्वापरी है लेकिन हमारे चार के अलावा किसी को टिकट मिलेगा तो फिर विचार कर अपनी बात रखेंगे।
- ललित मेनारिया, एक दावेदार

Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned