वल्लभनगर उप चुनाव : प्रीति समर्थक पहुंचे गहलोत के पास

वल्लभनगर विस में घोषणाओं पर सीएम का आभार जताया

By: Mukesh Kumar Hinger

Published: 07 Mar 2021, 11:47 AM IST

उदयपुर. वल्लभनगर विधानसभा उप चुनाव को लेकर दिवंगत विधायक स्व. गजेन्द्र सिंह शक्तावत की पत्नी प्रीति शक्तावत के समर्थक शनिवार को जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिले। समर्थकों ने प्रीति को टिकट देने की मांग रखते हुए वल्लभनगर विस में की घोषणाओं पर आभार जताया।
वल्लभनगर से प्रीति समर्थक शुक्रवार रात को मेनार से रवाना हुए। चार बसों के अलावा बाकी समर्थक कारों में सवार थे। दोपहर में मुख्यमंत्री निवास पर ये पदाधिकारी व कार्यकर्ता गहलोत से मिले और अपनी बात रखी और उनका आभार भी जताया।
गहलोत व जिले के प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने वहां इनको संबोधित भी किया। प्रतिनिधिमंडल में हातिम अली बोहरा, नवल सिंह, विजेंद्र सिंह, दिलीप जारोली, माधवलाल अहीर, कुंदन सिंह कच्छेर, भगवान अहीर, यशवंत सिंह आदि मौजूद थे। इनमें कुराबड़, भींडर व वल्लभनगर पंचायत समिति एवं कानोड़ व भींडर नगर पालिका के पदाधिकारी भी थे।


भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पहुंचे उदयपुर, प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकार को लिया निशाने पर
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में जिन चारों विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होना है वहां सत्ता विरोधी लहर है। जनता में आक्रोश है और उसी के चलते सरकार ने बजट में वहां ज्यादा घोषणाएं की है। पूनिया ने कहा कि सरकार सारे हथकण्डे अपनाएगी लेकिन वहां माहौल भाजपा का है। डा. पूनिया उदयपुर संभाग की यात्रा पर बुधवार को उदयपुर आए। वे डबोक एयरपोर्ट से सीधे डबोक पहुंचे जहां पर संवाददाताओं से बातचीत की।

Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned