scriptमौत का लाइव वीडियो: एक्सीडेंट से पहले थे फेसबुक पर लाइव, डम्पर ने चपेट में लिया और थम गई सांसे, देखें वीडियो | Video: ahemdabad Highway four freinds road accident udaipur | Patrika News

मौत का लाइव वीडियो: एक्सीडेंट से पहले थे फेसबुक पर लाइव, डम्पर ने चपेट में लिया और थम गई सांसे, देखें वीडियो

locationउदयपुरPublished: Oct 22, 2017 01:28:46 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

उदयपुर . अहमदाबाद मार्ग पर केसरियाजी के निकट दीपावली तडक़े काल बनकर आया एक डम्पर चार दोस्तों की जान ले गया।

Video: ahemdabad Highway four freinds road accident udaipur
उदयपुर . अहमदाबाद मार्ग पर केसरियाजी के निकट दीपावली तडक़े काल बनकर आया एक डम्पर चार दोस्तों की जान ले गया। हादसे चार अन्य गंभीर घायल हुए, जिनमें से दो की हालत नाजुक है। हादसा उस समय हुआ जब हाईवे पर कार को रोकने के बाद आठ में से तीन साथी नीचे उतरे, तभी गलत साइड में चल रहे डम्पर ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे के बाद मृतकों के घर हाहाकार मच गया, दीपावली की खुशियां मातम में बदल गईं। हादसे से पूर्व सभी दोस्तों ने एक साथ पार्टी की, पटाखें छोड़े और मस्ती में झूमते हुए कार को सौ से ज्यादा स्पीड में हाईवे पर दौड़ाई। इसका बकायदा मृतकों व घायलों ने वीडियो बनाकर रात एक बजे तक फेसबुक पर अपलोड भी किया और उसके कुछ समय के बाद ही हादसे में सब कुछ खत्म हो गया।
READ MORE: काल कोठरी के अंधेरे में 30 सालों से जकड़ी है भीमा की दिवाली, मां-बाप ने ही बेटे को दी है ये सजा


पुलिस ने बताया कि डूंगरपुर जिले के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी दिग्विजय सिंह (22) पुत्र बलवीर सिंह राजपूत, गामड़ी अहाड़ा निवासी चंद्रवीर (22) पुत्र महिपाल सिंह, रेलड़ा निवासी महिपालसिंह (19) पुत्र नटवरसिंह, शास्त्रीनगर निवासी ललित (21) पुत्र राजकुमार तम्बोली व गोकुल (26) पुत्र यशवंत सोनी दीपावली की रात को कार से उदयपुर गए थे। लौटते समय तडक़े करीब 4 बजे ऋषभदेव खेरवाड़ा के बीच कागदर पुल पर रुक गए, वहां अशोकनगर डूंगरपुर निवासी लेखक पुत्र सुनील भटीजा, प्रकाश पुत्र दौलतराम सिंधी व कपिल पुत्र राजूभाई सिंधी बाहर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे, तभी गलत साइड से तेज गति से आए डम्पर से सभी को चपेट में ले लिया।
READ MORE: Double murder case: दिवाली के दिन माण्डवा में हुए इन दो मर्डर से फैली सनसनी, जिसने सुना सहम गया

हादसे में दिग्विजय, चंद्रवीर, महिपाल व ललित की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर जाम लग गया। पुलिस ने सभी शवों को ऋषभदेव चिकित्सालय रखवाया व घायलों को उदयपुर रैफर किया, जिनमें दो की हालत अभी भी गंभीर बताई गई है। दुर्घटना की सूचना के बाद परिजन ऋषभदेव पहुंच गए थे। सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो