scriptगोगुंदा-झाड़ोल मार्ग पर ग्रामीणों ने लगाया जाम | villagers closed road | Patrika News

गोगुंदा-झाड़ोल मार्ग पर ग्रामीणों ने लगाया जाम

locationउदयपुरPublished: Aug 18, 2019 01:56:34 am

Submitted by:

surendra rao

(Road repair demand)
लम्बे समय से क्षतिग्रस्त सड़क दुरुस्त करने की मांग, वर्ष २018 में स्वीकृत हुआ था रोड

villagers closed road

गोगुंदा-झाड़ोल मार्ग पर ग्रामीणों ने लगाया जाम

उदयपुर गोगुंदा. गोगुंदा- झाड़ोल वाया बगडूंदा मजावद मार्ग (road)लम्बे समय से क्षतिग्रस्त (damage)होने व आए दिन दुर्घटनाएं ()accidentहोने पर शनिवार को ग्रामीणों ने जाम (road closed)लगा दिया, जिससे दोनों ओर वाहनों की कतारंे (vehicles que)लग गई। मौके पर पहुंचे जनप्रतिनिधि व प्रशासन की समझाइश
(Explanation)पर ग्रामीण माने व मार्ग खोला (open the road)।
कस्बे से बगडूंदा- मजावद से झाड़ोल मार्ग में मजाम, बगडंूदा, मजावद गांव सड़क पर एक फीट गड्ढे (The pit)हो चुके हैं। सड़क पर से डामर (asphalte(पूरी तरह उखड चुका है, जिससे आए दिन दुपहिया वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। ग्रामीणों की ओर से सार्वजनिक निर्माण विभाग को कई बार समस्या से अवगत कराने के बावजूद सड़क की मरम्मत नहीं होने से ग्रामीण बिफर पड़े व मजावद के यहां रास्ता जाम कर दिया। प्रधान पुष्कर तेली व तहसीलदार विमलेन्द्रसिंह राणावत ने ग्रामीणों से समझाइश की। सार्वजनिक निर्माण के अधिकारियो से 15 दिन में गड्ढे भरने के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने रास्ता खोला।
डेढ़ वर्ष पहले मार्ग स्वीकृत, अब तक एक ढेला नहीं
गोगुंदा से बगडूंदा तक 8 किलोमीटर सड़क को एमडीआर योजना में नवीनीकरण के लिए 11 सितबंर २018 को स्वीकृत किया गया। 15 अक्टुबर, २018 को वर्कऑडर जारी हो गए व 14 अपे्रल, 2019 को कार्य समाप्त होना था परन्तु कार्य समाप्ति के 4 माह बाद भी वहां एक ढेला तक नहीं लगा। इसे लेकर विधायक ने विधानसभा में भी मुद्दे को उठाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो