ग्रामीणों ने हाइवे पर दिया धरना, हाइवे पर वाहनों की लगी कतारे

ग्रामीणों ने हाइवे पर दिया धरना, हाइवे पर वाहनों की लगी कतारे

Bhagwati Teli | Updated: 06 Jun 2019, 08:02:15 PM (IST) Bhatewar, Udaipur, Rajasthan, India

वाहन चालकों उठानी पड़ी परेशानी

हेमन्त गगन आमेटा/भटेवर. राष्ट्रीय राजमार्ग 76 पर घणोली-वल्लभनगर सड़क को जोड़ने वाले घणोली तिराहे पर बुधवार को वल्लभनगर, करणपुर, नामरी, महाराज की खेड़ी ग्राम पंचायत के विभिन्न गांवों के लोगो ने धरना प्रदर्शन कर अंडरपास की मांग की। इस दौरान ग्रामिणों ने करीबन 15 मिनट तक उपखण्ड वल्लभनगर रोड को बंद कर सांकेतिक धरना दिया। इसके अलावा नेशनल हाइवे रोड़ पर भी धरना प्रदर्शन किया।

इसके कारण नेशनल हाइवे रोड पर कुछ देर के लिए जाम जैसी स्थिति बन गई। इस दौरान किशन लाल मेघवाल पंचायत समिति सदस्य, दुर्गेश उपाध्याय, महेंद्र सिंह सरपंच नामरी, सोहन डांगी नामरी, कमलेश शर्मा, दिनेश चौधरी, रमेश दास, राधेश्याम नागदा, उमेश पण्ड्या सहित सेकड़ो लोगो ने धरना देकर अंडरपास की मांग करते हुए एक प्रतिनिधि मंडल ने सांसद महोदय से वार्ता कर ज्ञापन दिया। इस पर सांसद से एनएचआई से मामले की जाँच कर अंडरपास स्वीकृत कराने का आश्वासन दिया। इस मामले को लेकर किशन लाल मेघवाल ने बताया कि यदि समस्या का हल होता है तो ठीक नही तो सभी एकजुट होकर एनएचआई के परियोजना कार्यालय उदयपुर में जाकर उग्र धरना प्रदर्शन करेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned