नुक्कड़ नाटक के जरिये जनता तक पहुंचाई आवाज

कल सम्पूर्ण कार्य बहिष्कार की चेतावनी

स्लग: रेजिडेंट का आंदोलन जारी

By: bhuvanesh pandya

Published: 27 Nov 2019, 11:06 AM IST

भुवनेश पण्ड्या

उदयपुर. आरएनटी मेडिकल कॉलेज के टीबी एवं चेस्ट विभाग में प्रोफेसर एवं एसोसिएट प्रोफेसर के पद भरने की मांग को लेकर रेजिडेंट चिकित्सकों का आन्दोलन मंगलवार को भी जारी रहा। चिकित्सकों ने सुबह 9 से 11 बजे तक कार्य बहिष्कार किया। वहीं नुक्कड़ नाटक का मंचन कर जनता तक अपनी आवाज पहुंचाई एवं सरकार से गुहार लगाई कि जल्द ही रिक्त पदों को भरा जाए। गौरतलब है कि 18 नवंबर से आरएनटी मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टर पद जल्द भरने की मांग को लेकर आंदोलनरत है। इसके लिए टीबी एवं चेस्ट विभाग के समस्त रेजिडेंट 18 नवंबर से सामूहिक अवकाश पर है और उनके समर्थन मे अन्य सभी विभागों के रेजिडेंट 2 घंटे का कार्य बहिष्कार कर उनका समर्थन कर रहे हंै।
एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ राजेश कुमावत ने बताया कि बुधवार सुबह 9 से 11 बजे तक कार्य बहिष्कार के दौरान चेतक सर्कल पर मानव शृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। बुधवार शाम तक किसी भी प्रोफेसर अथवा एसोसिएट प्रोफेसर का कार्यग्रहण नहीं होता है तो 28 नवंबर को सुबह 9 बजे से सभी रेजीडेंट डॉक्टर आपातकालीन सेवाओं समेत अनिश्चितकालीन सम्पूर्ण कार्य बहिष्कार करेंगे।

बीकानेर से हुए रिलीव, आज ज्वाइन करंगे डॉ. माणक
बीकानेर मेडिकल कॉलेज से डॉ. माणक गुजरानी प्रोफेसर टीबी व चेस्ट विभाग मंगलवार को रिलीव हो चुके हैं। वे बुधवार को आरनटी में ज्वाइन करेंगे।

bhuvanesh pandya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned