scriptबीस दिन से नहीं हो रही है जलापूर्ति | Water supply is not being provided for twenty days | Patrika News

बीस दिन से नहीं हो रही है जलापूर्ति

locationउदयपुरPublished: Sep 20, 2019 02:31:42 am

Submitted by:

Pankaj

बड़ावली का मामला

Water supply is not being provided for twenty days

बीस दिन से नहीं हो रही है जलापूर्ति

सराड़ा . बिजली विभाग की लापरवाही के चलते बड़ावली में 20 दिन से जलापूर्ति नहीं हो रही है। गोमती नदी के किनारे बसे गांव के चारों ओर पानी ही पानी है। फि र भी यहां २० दिनों से पिने के पानी के लिए दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर है।
गांव में नल सप्लाई जनता जल योजना के माध्यम से किया जा रहा है। ग्राम पंचायत की ओर से गांव में करीब एक हजार आबादी के लिए २०० नल कनेक्शन दे रखे है, लेकिन नलों से कई दिनों से पानी की एक भी बून्द पानी नहीं आने से परेशान ग्रामीण नदी नालों के साथ बोरवेल पर आश्रित हैं।
ग्राम सरंपच मोगजी मीणा ने बताया कि बिजली विभाग की लापवाही के चलते लोगों को पेयजल सप्लाई नहीं हो पा रही है। बार-बार बिजली विभाग को सूचना देने के बावजूद थ्री फेस की लाईन ठीक नहीं कर रहे है। जिसके चलते पेयजल सप्लाई नहीं रही है।
जनता जल योजना का कुआ है, वहां पर पोल घिरने की सूचना मिली थी। मैंने दो तीन बार टीम को भी भेजा था, परन्तु अत्यधिक पानी होने के कारण पोल सही नहीं कर पाए। अभी पानी कम होने की जानक ारी मिल रही है। टीम को भेज कर समस्या का समाधान करवाता हूं।
अशोक कुमार, एइएन, विद्युत निगम
बार बार बिजली निगम को सूचना देने के बावजूद लाईन सही नहीं करने से पूरे गांव में पेयजल सप्लाई नहीं हो रही है। इससे आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहाहै।
मोगजी मीणा, सरपंच, बड़ावली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो