scriptमौसम अपडेट : उदयपुर में रात से चला बारिश का दौर, गांवों में अच्छी बारिश | weather update news rajasthan-rain-news-today-in-udaipur, rain news | Patrika News

मौसम अपडेट : उदयपुर में रात से चला बारिश का दौर, गांवों में अच्छी बारिश

locationउदयपुरPublished: Jul 25, 2021 12:39:40 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

रिमझिम बारिश के दौर से मौसम हुआ खुशनुमा

लुणदा क्षेत्र में बारिश के नजारे।

लुणदा क्षेत्र में बारिश के नजारे।

उदयपुर. शनिवार की रात से रिमझिम बारिश का दौर शुरू हुआ जो रविवार की दोपहर तक अनवरत जारी रहा। बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया। रविवार को अवकाश के चलते शहर के आसपास के पानी वाले स्थानों पर लोग गाडियां लेकर पहुंचे। जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी अच्छी बारिश हुई है। गांवों में छोटी पुलियों पर पानी बहने से और अंडरपास के नीचे पानी भरने से रास्ते बंद हो गए है।
लुणदा क्षेत्र में बारिश के नजारे।
IMAGE CREDIT: युवराज पचोरी
धरियावद. क्षेत्र में बीती रात्रि से जारी बरसात का दौर पहाड़ी वन अभ्यारण इलाके में झमाझम बरसात के बाद धरियावद प्रतापगढ़ मार्ग स्थित करमोही नदी पूरे उफान पर पुलिया के ऊपर से होकर गुजर रहा पानी मार्ग हुआ अवरुद्ध वाहनों की लगी कतारें।। मानसून की पहली जोरदार बरसात देखने को मिली जिससे काश्तकारों के चेहरे खिल उठे जहां एक और बरसात राहत लेकर आई वहीं दूसरी ओर क्षेत्र के प्रमुख नदियां एवं उनसे संबंधित नदी नालों रपट पुलिया एनीकट में पानी की भारी आवक के चलते कहीं जगह घंटों मार्ग अवरुद्ध रहने से वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा।
धरियावद क्षेत्र में बारिश के नजारे।
IMAGE CREDIT: दिलीप कोठारी
धरियावद में बीती रात्रि से जारी तेज बरसात का दौर रविवार सुबह तक झमाझम बरसात के रूप में जारी रहा। मौसम विभाग के अनुसार बीते 12 घण्टो में 76 मिमी बरसात दर्ज की गई। रात के बाद अलसुबह से जारी झमाझम बरसात के बाद जन जीवन खासा प्रभावित दिखाई दिया बाजारों में आवाजाही कम रही वही नगर के कई इलाकों में निचली बस्ती एवं निचले इलाकों में निकासी के अभाव में जलभराव की स्थिति देखने को मिली जिसके चलते कहीं जगह घुटनों तक पानी भर आने से रह वासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
उदयपुर शहर में बारिश के नजारे।
IMAGE CREDIT: प्रमोद सोनी
लूणदा. उदयपुर जिले के लूणदा सहित आसपास के क्षेत्रों में रविवार सुबह मूसलाधार बारिश देखने को मिली । मूसलाधार बरसात से गोमती नदी में भी पानी की आवक शुरू हुई । जिसको देखने के लिए ग्रामीण पहुंच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो