video : कलक्टर के सामने ये महिला खिलाड़ी अपना दर्द बताते हुए फफक फफक कर रोई, मदद की लगाई गुहार

Madhulika Singh

Publish: Mar, 09 2019 02:11:47 PM (IST)

Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर . महिला दिवस के खास मौके पर राजकुमारी यादव नामक महिला खिलाड़ी कलक्टर आनंदी के समक्ष पेश होकर न्याय की गुहार करते फफक पड़ी। उसने परिवारजनों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए मैडल कलक्टर के सामने जमीन पर रख दिए। अचानक हुए इस वाकिये से न्यायालय परिसर में कई लोग इकट्ठाा हो गए। बाद में कलक्टर ने इस महिला खिलाड़ी की पूरी बात सुनी और तसल्ली देते हुए आवश्यक मदद का आश्वासन दिया।

गौरतलब है कि न्यायालय परिसर में महिलाओं के लिए बने कानून पर हुई परिचर्चा से भाग लेकर कलक्टर जैसे ही बाहर निकलीं तभी राजकुमारी ने रोते हुए बताया कि उसके पिता की 2014 में मौत के बाद उसके भाई और अन्य परिजन उसके हिस्से की जमीन से बेदखल करना चाहते हैं। ऐसे में करीब एक साल से प्रतापनगर थाने में मामले दर्ज करवा कर उसे परेशान किया जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned