scriptमहिला के साथ की थी ऐसी हरकत, होली पर 6 लोगों ने दिया घटना को अंजाम | Woman beaten up, arrested the accused. | Patrika News

महिला के साथ की थी ऐसी हरकत, होली पर 6 लोगों ने दिया घटना को अंजाम

locationउदयपुरPublished: Apr 05, 2019 01:54:48 pm

https://www.patrika.com/udaipur-news/

गींगला . थाना क्षेत्र के प्रतापपुरा में महिला के साथ मारपीट के प्रकरण में पुलिस ने 6 आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी गजसिंह ने बताया कि प्रार्थी प्रतापपुरा खरका निवासी उदकीबाई पत्नी रामा मीणा ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि होली के दिन भगा पुत्र खेमा मीणा, पप्पू पुत्र खेमा, वेला पुत्र कालू, कालू पुत्र गमाना, लोगर पुत्र रूपा, शंकर पुत्र धन्ना ने मारपीट की दी। पुलिस ने आरोपितों को गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से जमानत मुचलके पर रिहा किया गया।
READ MORE : पुरानी रंजिश में चला खूनी खेल, एक—दूसरे पर किया जानलेवा हमला और फिर…

बजरी भरा डम्पर पलटा, भागा चालक

गींगला . थाना पुलिस के गश्ती दल ने खरका-प्रतापपुरा मार्ग पर पहुंचा। यहां से अवैध बजरी परिवहन करते डम्पर निकला। चालक ने पुलिस वाहन देखकर डम्पर को पलटा दिया। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। पुलिस टीम डम्पर उठवाकर थाने पहुंचाया। एएसआई अब्दुल रज्जाक ने बताया कि बुधवार रात पुलिस दल खरका क्षेत्र में गश्त कर रहा था। प्रतापपुरा मार्ग पर जाते समय डम्पर नजर आया। चालक ने डम्पर को भगाने का प्रयास किया। प्रतापपुरा के निकट डम्पर को पलटा कर चालक भाग निकला। गौरतलब है कि नदियों में बजरी खनन पर रोक के बावजूद अवैध बजरी खनन कर परिवहन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो