scriptपानी की टंकी पर चढ़ी महिला, कुछ देर टहली और जब लोगों ने आवाज लगाई तो कूद पड़़ी़ नीचे, हुई मौत | Woman Commits Suicide - Udaipur Police | Patrika News

पानी की टंकी पर चढ़ी महिला, कुछ देर टहली और जब लोगों ने आवाज लगाई तो कूद पड़़ी़ नीचे, हुई मौत

locationउदयपुरPublished: Jun 28, 2019 01:17:49 pm

Submitted by:

madhulika singh

महिला ने पानी की टंकी से कूद कर की आत्‍महत्‍या, Woman Commits Suicide, Udaipur Police, पुलिस पूछताछ में महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात आई सामने

woman commits suicide

पानी की टंकी पर चढ़ी महिला, कुछ देर टहली और जब लोगों ने आवाज लगाई तो कूद पड़़ी़ नीचे, हुई मौत

उदयपुर. शहर में गुरुवार को एक महिला ने पानी की टंकी से कूद कर आत्‍महत्‍या Woman Commits Suicide कर ली। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई crime in udaipur । लोगों ने पुलिस udaipur Police को सूचना दी।
जानकारी के अनुसार, वीआईपी कॉलोनी में गार्डन के पास पानी की टंकी बनी है। कुछ लोगों ने दोपहर करीब 12:30 बजे एक महिला को पानी की टंकी पर टहलते हुए देखा। चंद मिनट बाद ही महिला टंकी पर नजर नहीं आई। संदेह होने पर कॉलोनी के दो तीन लोगों ने मौके पर जाकर देखा। तब पानी की टंकी के नीचे फर्श पर महिला लहूलुहान हालत में पड़ी थी। उसके सिर से खून बह रहा था, जिससे उसकी मौत हो चुकी थी।
सूचना पर पुलिस माैैैके पर पहुंची और घटनास्‍थल का जायजा लिया। वहीं महिला की पहचान सेक्‍टर 9 निवासी राजकुमारी सेन पत्‍नी मुकेश सेन के रूप में की गई। पुलिस ने पति से मामले की पूछताछ की तो सामने आया कि महिला की मानसिक स्थिति सही नहीं थी और उसका इलाज भी चल रहा था। उसके एक बेटी और बेटा है। बेटी पार्लर का काम करती है। सूचना पर वे भी मौके पर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो