scriptचार बच्चों सहित मां के आत्महत्या का मामला: 27 घंटे बाद निपटा मौताणे का विवाद, पांचों शवों का दाहसंस्कार | woman commits suicide with 4 children case | Patrika News

चार बच्चों सहित मां के आत्महत्या का मामला: 27 घंटे बाद निपटा मौताणे का विवाद, पांचों शवों का दाहसंस्कार

locationउदयपुरPublished: Oct 21, 2017 08:29:30 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

झगड़े के बाद क्षुब्ध चार बच्चों के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या करने वाले पांच शवों करे पुलिस मौजूदगी में दाहसंस्कार किया गया।

Uadipur

udaipur

झाड़ोल (उदयपुर)। दीपावली पर्व पर नई मोटरसाइकिल लाने के विवाद को लेकर हुए झगड़े के बाद क्षुब्ध चार बच्चों के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या करने वाले पांच शवों को 27 घंटे बाद शनिवार शाम को पुलिस मौजूदगी में दाहसंस्कार किया गया। सुबह से पीहर पक्ष के लोगों ने मौताणे को लेकर हंगामा करते हुए पहले पथराव किया था बाद में पंचों व मौतबिरों के साथ हुई वार्ता में मौताणे का विवाद सुलट गया। शाम करीब 6 बजे पुलिस ने सभी मृतकों को पोस्टमार्टम करा दाहसंस्कार करवाया। अभी मौके पर स्थिति तनावपूर्ण पर नियंत्रण में है।
काल कोठरी के अंधेरे में 30 सालों से जकड़ी है भीमा की दिवाली, मां-बाप ने ही बेटे को दी है ये सजा

गौरतलब है कि झाड़ोल के ग्राम पंचायत के माकड़ादेव के बाघपुरा क्षेत्र में दीपावली के दिन गुरूवार को सूमा डामोर ने पत्नी मीरकी से नई मोटरसाइकिल लाने के लिए जेवर मांगे थे। पत्नी के मना करने पर दोनों के बीच विवाद हो गया। पति के घर से चले जाने के बाद क्षुब्ध हुई पत्नी अपने समस्त जेवर सास को देकर अपने चार बच्चे भैरा (9), सूशा (6), प्रिया (4), नानू (डेढ़) के साथ घर से निकल गई। रात भर घर नहीं आने पर परिजनों ने उसे ढूंढा लेकिन पता नहीं चला।
उदयपुर: कार-ट्रक भिड़ंत में चार युवकों की मौत, हादसे की खबर मिलते ही परिवारों में मचा हाहाकार

शुक्रवार शाम को तालाब के किनारे किसी ने एक साथ पांचों शव को पानी में देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस व ग्रामीणों ने पहुंचकर शवों को बाहर निकाला। मृतका के साड़ी से चारों बच्चे बंधे हुए थे। पुलिस ने शिनाख्तगी के बाद झाड़ोल चिकित्सालय रखवाया। शनिवार सुबह तक मृतका के पीहर पक्ष नैनबारा गांव से मौके पर पहुंचे और आते ही मौताणे को लेकर हंगामा कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो