scriptमेले में जाने की जिद से शुरू हुई थी कहानी, मौत पर हुई खत्म, जरूर पढ़े य ह खबर | woman committed suicide in kotada udaipur | Patrika News

मेले में जाने की जिद से शुरू हुई थी कहानी, मौत पर हुई खत्म, जरूर पढ़े य ह खबर

locationउदयपुरPublished: May 02, 2019 11:14:52 am

Submitted by:

madhulika singh

मामूली सी बात पर नाराजगी बदल गई मौत में, जिद ने ले ली जान

कोटड़ा. मामेर मेले में नहीं ले जाने से नाराज युवती आमली निवासी अमृता ( 25) पत्नी सुरेश खैर ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अमृता ने पति से गांव के पास लगा मेला देखने के लिए चलने को कहा लेकिन उसने गर्मी को देखते हुए मेले में जाने से इनकार कर दिया। वह मेले में जाने की जिद पर अड़ी रही। इससे परेशान होकर सुरेश अपने दूसरे घर चला गया । उसके बाद नाराज अमृता ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने अमृता के पीहर पक्ष संतरामपुर घटना की जानकारी दी। पीहर पक्ष के आने के बाद पुलिस की मौजूदगी में शव फंदे से उतार कर कोटड़ा सीएचसी लाया गया। जहां से मोर्चरी में रखवाया गया। गांव के पंचों में सामाजिक स्तर पर हुई बातचीत के बाद पुलिस की उपस्थिति में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा।
कुएं में गिरने से किसान की मौत
झाड़ोल . सुल्तान जी का खेरवाड़ा में एक किसान की कुएं में गिरने से मौत हो गई। वह अपने खेत के कुएं पर मोटर चालू करने गया था। इस दौरान अचानक पैर फिसल जाने से किसान कुएं में जा गिरा। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे व घायल को निकालकर तुन्त 108 एम्बुलेंस से झाड़ोल सीएचसी ले गए, जहां से उसे उदयपुर रैफर किया गया। मंगलवार देर रात्रि को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। थाना अधिकारी सुरेन्द्र सिंह राव ने बताया कि वागड़ा फला निवासी प्रभुलाल (40) पुत्र कालू कटारा खेत पर स्थित कुएं पर मोटर चालू करने गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो