scriptफोन पर रो रही थी वह, पति गया था मजदूरी करने, पेड़ पर फंदे से लटकी मिली | woman committed suicide in udaipur | Patrika News

फोन पर रो रही थी वह, पति गया था मजदूरी करने, पेड़ पर फंदे से लटकी मिली

locationउदयपुरPublished: May 18, 2019 06:13:40 pm

Submitted by:

madhulika singh

घोडिय़ावाड़ा गांव में गुरुवार शाम विवाहिता संगीता पत्नी महेन्द्र मीणा ने पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। घटना के समय पति मजदूरी के लिए बाहर गया हुआ था।

सेमारी. घोडिय़ावाड़ा गांव में गुरुवार शाम विवाहिता संगीता पत्नी महेन्द्र मीणा ने पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली। घटना के समय पति मजदूरी के लिए बाहर गया हुआ था। ग्रामीणों की सूचना पर सेमारी थाने के एएसआई रामचन्द्र यादव मय जाप्ता मौके पर पहुंचे व घटना जानकारी लेकर उच्चाधिकारियों व रात आठ बजे लगभग महिला के पीहर पक्ष कालीघाटी दी।
सुबह कालीघाटी से परिजन तथा रिश्तेदार घोडिय़ावाड़ा पहुंचे व हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाते हुए पिता ने जांच की मांग की। साथ ही शव उतरवाने से इनकार कर दिया। पुलिस ने समझाइश की। रिपोर्ट देने की बात के बाद शव पेड़ से उतारा गया। पिता अमरा पुत्र सवजी मीणा निवासी ने रिपोर्ट में बताया कि संगीता का विवाह करीब एक वर्ष पूर्व रीति रिवाज से हुआ था। दोपहर एक बजे करीब संगीता की उनके मोबाइल पर बात हुई। पिता का आरोप है कि संगीता रो रही थी। वो क्या कहना चाह रही थी उनकी समझ नहीं आया। उसी रात पुलिस ने आत्महत्या की सूचना दी लेकिन ससुराल वालों ने कोई जानकारी नहीं दी। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव सौंपा।
READ MORE : कौन सच्चा-कौन झूठा : बीसीएमओ पर पैसे मांगने, दस्तावेज गायब करने का आरोप, जानें पूरा मामला


बलात्कारी को आजीवन कारावास
उदयपुर. आठ वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार के मामले में पॉक्सो-2 कोर्ट के न्यायाधीश दिनेश त्यागी ने शुक्रवार को अभियुक्त को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। पीडि़ता की मां ने अप्रेल 2018 को पहाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 8 साल की बच्ची को उसके चाचा ने बीड़ी मंगवाने के बहाने घर बुलाया और अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। गवाहों और साक्ष्यों के आधार पर न्यायाधीश ने आरोपी पोपटलाल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।
मामला अप्रेल 2018 को पीडि़ता की मां ने पहाड़ा थाने में दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में 8 साल की बच्ची के साथ उसी के चाचा ने दोपहर में बीड़ी मंगवाने के बहाने घर बुलाया और अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। गवाहों और साक्ष्यों के आधार पर न्यायाधीश ने आरोपी पोपटलाल पुत्र नानमीणा को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो