बीवी पर शक करता था पति, घर में लगा दिया ​हिडन कैमरा और फिर जो हुआ...

बीवी पर शक करता था पति, घर में लगा दिया हिडन कैमरा और फिर जो हुआ...

By: santosh

Updated: 19 Jan 2019, 01:55 PM IST

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले में एक अमानवीय घटना सामने आई है। यहां पति ही अपने पत्नी के लिए हैवान बन गया। पत्नी ने अपने पति के खिलाफ सुखेर थाने मामला दर्ज कराया है।

 

महिला ने यह आरोप भी लगाया कि शादी के बाद से ही पति उस पर शक करने लगा था। यहां तक कि काम पर जाने से पहले उसे कमरे में बंद कर देता था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, परिवाद पर आईपीसी की धारा 377 और धारा 384 में मामला दर्ज किया है। इसमें पीड़िता ने बताया कि उसकी 2009 में शादी हुई थी।

 

शादी के एक साल बाद बेटे के जन्म के बाद से ही पति ने उस पर शक करना शुरू कर दिया। आए दिन पति झगड़ा और मारपीट करता। बाहर जाने पर घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगाकर जाता था। घर में हिडन कैमरे लगा दिए। मारपीट कर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिए। विरोध करने पर घर से निकाल दिया और बेटे को अपने पास रख लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

एक अन्य घटना में जयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में युवती को अगवा कर दो युवकों ने बलात्कार का प्रयास किया। घटना के संबंध में पीडि़ता ने इस्तगासे के जरिए गुरुवार को प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज करवाया। मामले की जांच कर रहे एसआई अनिल कुमार ने बताया कि कि प्रतापनगर निवासी 19 वर्षीय युवती सीतापुरा स्थित कम्पनी में काम करने के लिए जा रही थी।

 

प्रतापनगर बस स्टैंड पर पड़ोस में रहने वाला सौरभ और उसका दोस्त आशीष खड़े थे। उन्होंने डरा-धमकाकर पीडि़ता को जबरस्ती बाइक पर बिठाया और आशीष के कमरे पर ले जाकर छेड़छाड़ की और बलात्कार का प्रयास किया। चिल्लाने ने पर आरोपित भाग छूटे। पीडि़ता ने बताया कि आरोपित सौरभ ने अश्लील फोटो खींच लिए। डर की वजह से पीडि़ता ने नौकरी छोड़ दी।

 

फोटो- प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned