scriptघर से निकलकर महिलाओं ने किया इस क्षेत्र में लोगों को मतदान के लिए जागरूक | Women came out of the house to be aware of voting in this area. | Patrika News
उदयपुर

घर से निकलकर महिलाओं ने किया इस क्षेत्र में लोगों को मतदान के लिए जागरूक

पंचायत समिति बडग़ांव का आयोजन

उदयपुरApr 23, 2019 / 11:35 pm

Sushil Kumar Singh

udaipur

घर से निकलकर महिलाओं ने किया इस क्षेत्र में लोगों को मतदान के लिए जागरूक

उदयपुर. लोक सभा चुनाव में आमजन की मतदान सहभागिता सुनिश्चित करने के उद्देश्य से पंचायत समिति बडग़ांव में मंगलवार को स्वीप कार्यक्रम के तहत महिलाओं ने रैली निकालकर आमजन को मतदान के लिए प्रेरित किया। पंचायत समिति बडग़ांव से साइफन चौराहा तक रैली निकाली गई। निकाली गई। मतदाता जागरूकता के गीत एवं नारों के जयघोष के साथ बड़े हर्षोल्लास के साथ विभिन्न ग्राम पंचायतों, महिला एवं बाल विकास विभाग एवं राजीविका मिशन की महिलाओं की ओर से बड़े जोश के साथ रैली में हिस्सा लिया। बतौर अतिथि जिला स्वीप प्रभारी कमर चौधरी के सान्निध्य में महिलाओं ने तिरंगे रंग में स्वीप सिंबोल के साथ लोगों को मतदान प्रक्रिया के तहत २९ अप्रेल को वोट डालने के लिए प्रेरित किया। पंचायत समिति बडग़ांव के विकास अधिकारी केदार प्रसाद वैष्णव, पंचायत प्रसार अधिकारी सुरेशचंद्र खटीक, ग्राम विकास अधिकारी एवं अन्य ने सहयोग किया।
इन्होंने ली शपथ
इधर, आनंद विहार तुलसी नगर, न्यू माली कॉलोनी टेकरी विकास संस्थान की वार्षिक बैठक आनंद विहार स्थित निजी वाटिका में हुई। संस्थान के शशि सेन ने बताया की बैठक में वर्ष पर्यंत हुए कार्यों पर चर्चा के साथ लोकसभा चुनाव में परिवार सहित शत फीसदी सहभागिता निभाने का संकल्प लिया गया। हीरालाल पगारिया, गिरधारीलाल शर्मा, कृष्णचन्द्र श्रीमाली, हीरालाल व्यास, प्रहलाद अग्रवाल, शांतिलाल सुथार एवं अन्य मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो