पेड़ की शाखा गिरने से महिला की मौत

पेड़ की शाखा गिरने से महिला की मौत

Surendra Singh Rao | Publish: Jun, 18 2019 02:16:51 AM (IST) udaipur

 

परिजनों ने की मौताणे की मांग

 

सलूम्बर . (उदयपुर) सलूंबर थाना क्षेत्र के बनोड़ा गांव में सड़क किनारे मोटरसाइकिल पर सवार महिला की सोमवार को पेड़ की शाखा गिरने से मौत हो गई। बाद में परिजनों ने मौताणे की मांग कर दी। देर शाम तक पुलिस समझाइश में जुटी रही।

बेडावल निवासी भूरी (४०) पत्नी नानजी मीणा पति के साथ बेड़ावल से धावड़ी मंगरी गामड़ा पाल सामाजिक आयोजन में जा रही थी तभी रास्ते में बनोड़ा के समीप सड़क किनारे पीपल के पेड़ की शाखा काटते समय एक भारी शाखा मोटरसाइकिल सवार भूरी के सिर पर गिर गई। जिससे महिला एवं उसका छोटा बालक घायल हो गए। दोनों को राहगीरों की मदद से सामान्य चिकित्सालय सलूंबर पहुंचाया, जहां महिला को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रैफर किया गया, जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।

 

दुर्घटना में मृतकों की संख्या हुई तीन

कोटड़ा. क्षेत्र में दो बाइक भिड़ंत में दो घायलों ने सोमवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है। बता दें कि दुर्घटना में एक युवक भभूता पुत्र भारता खैर निवासी वेराकातरा की रविवार को मौके पर मौत हो गई थी।
वहीं प्रकाश पुत्र नरसा खैर निवासी वेराकातरा, हरि पुत्र दिवा गमार कुकड़ी गुजरात, मनीष पुत्र दिवा गमार कुकड़ी गुजरात, अजित पुत्र थावरा गमार कुकड़ी गुजरात गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ग्रामीणों की मदद से चारों घायलों को कोटड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया था, जहां 4 लोगों का प्राथमिक उपचार कर रैफर कर दिया था। रास्ते में ले जाते समय दो युवकों मनीष और अजित की मौत हो गई। जिनका सोमवार को कोटडा सीएचसी में पुलिस प्रशासन एवं गांव के मोतबिरों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे गए।

 

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned