कटारिया बोले : मुख्यमंत्रीजी प्रवासी पैदल चल रहे, जिम्मेदार कितने एसडीओ पर कार्रवाई की

कटारिया ने पूछा लोग तो पैदल चल ही रहे फिर एसडीओ ने क्या किया

By: Mukesh Kumar Hinger

Published: 19 May 2020, 11:44 AM IST

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पैदल चलने वाले श्रमिकों का दर्द की भावना अच्छे शब्दों में प्रकट कर लेते है लेकिन वे यह तो बताए कि एसडीओ ने कितने श्रमिकों को पैदल चलने की बजाय बसों में बिठाया है। सरकार ने कितने एसडीओ पर कार्रवाई की जिन्होंने सीएम के आदेश को माना ही नहीं। कटारिया ने कहा कि बातें करने की बजाय सरकार को काम करना चाहिए।
कटारिया सोमवार को जयपुर से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए उदयपुर के मीडिया से प्रेस मीट में बोले थे। उन्होंने कहा कि सरकार कह रही है कि 12 लाख लोगों का रजिस्ट्रेशन कर दिया है, इससे क्या होगा, उनको लाओंगे कब छह महीने बाद, कुछ पता नहीं है। राजस्थान में दूसरे राज्यों से अभी 20 गाडिय़ां आई है जबकि दूसरे राज्यों में यह संख्या 300 चली गई है, यहां से ट्रेने भेजने के साथ लाने का भी काम करना चाहिए। मुख्यमंत्री बोले कि प्रवासी पैदल चले तो एसडीओ जिम्मेदार होंगे लेकिन उस पर हुआ क्या यह सरकार ने नहीं बताया, प्रवासी तो पैदल ही चल रहे है। उन्होंने पूछा कि कितने एसडीओ पर कार्रवाई की? कटारिया ने कहा विस में भी कहा कि हम सरकार के साथ है लेकिन जब सरकार के मंत्री शांति धारीवाल, प्रताप सिंह खाचरियावास जो बोल रहे उसे सुन ले ऐसा नहीं होगा।

प्रवासियों के आते ही जांच करनी होगी
कटारिया ने कहा कि जैसे ही प्रवासी आते है तो उनकी जांच करनी होगी और उसके बाद उनको स्कूल में ही क्वारंटाइन करना होगा। जो चोरी छीपे भागकर आए उनकी वजह से संक्रमण बढ़ा है लेकिन अब आगे तत्काल जांच व क्वारंटाइन पर पूरा फोकस करना होगा।

कोई कुछ भी कहे मै उदयपुर की सेवा कर रहा हूं
विपक्ष के इस समय कटारिया के जयपुर चले जाने के आरोप पर वे बोले कि पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा रविवार को मेरे प्रति जिन शब्दों का प्रयोग किया वह उनको शोभा नहीं देता। उदयपुर में जहां भोजन बनता है वहां जाता हूं तो कहते है कि लॉकडाउन तोड़ रहा हूं, बाहर निकलता हूं तो कहते है कि 75 साल का हो गया हूं मत निकलो। कोई कुछ भी कहे मै जयपुर हूं तब भी उदयपुर से जुड़ा हुआ हूं। पूरा फीडबैक मेरी टीम से लेता हूं और सेवा कर रहा हूं।

Show More
Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned