scriptघर में मफलर का फंदा लगाकर कर युवक ने की आत्महत्या | young man committed suicide- udaipur, crime in udaipur, suicide | Patrika News

घर में मफलर का फंदा लगाकर कर युवक ने की आत्महत्या

locationउदयपुरPublished: Jul 07, 2019 12:28:57 pm

Submitted by:

Bhagwati Teli

कस्बे में युवक ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या committed suicide कर ली। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। सीआई महिपाल सिंह ने बताया कि वल्लभनगर निवासी मोहित प्रजापत (24) पुत्र डाडमचन्द प्रजापत ने घर में मफलर का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृत युवक के पिता थाने udaipur police में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि कुछ समय से मोहित का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। प्रतिदिन की भांति शनिवार अल सुबह डाडमचन्द व उसकी पत्नी प्रेमी बाई बाठेड़ा स्थित अपनी चाय की दुकान पर चले गए।

suicide

The manager hanged in the warehouse, Learn what the matter is..

भटेवर . वल्लभनगर. कस्बे में युवक ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। सीआई महिपाल सिंह ने बताया कि वल्लभनगर निवासी मोहित प्रजापत (24) पुत्र डाडमचन्द प्रजापत ने घर में मफलर का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या Suicide कर ली। मृत युवक के पिता थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि कुछ समय से मोहित का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। प्रतिदिन की भांति शनिवार अल सुबह डाडमचन्द व उसकी पत्नी प्रेमी बाई बाठेड़ा स्थित अपनी चाय की दुकान पर चले गए। काफी देर तक मोहित के कमरे से बाहर नहीं आने पर अंकल के पुत्र सोनू ने कमरे के अंदर जाकर देखा तो वह फांसी पर लटका हुआ था। यह देख उसके होश उड़ गए। सोनू ने आसपास के लोगों एवं मृत युवक के पिता को घटना की सूचना दी।
इस पर पिता भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को उतार कर वल्लभनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा गया। शनिवार शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया। मोहित की शादी दो साल पूर्व अमरपुरा में हुई थी। इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया और पिता डाडमचन्द, माता प्रेमी बाई और गर्भवती पत्नी आशा का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो