scriptउदयपुर के गंगू कुंड में युवक डूबा, आत्महत्या की या फिर था हादसा.. नहीं हो पाया खुलासा | Young Man Drowned In Gangu Kund, Udaipur | Patrika News

उदयपुर के गंगू कुंड में युवक डूबा, आत्महत्या की या फिर था हादसा.. नहीं हो पाया खुलासा

locationउदयपुरPublished: Sep 16, 2019 01:37:23 pm

Submitted by:

madhulika singh

आयड़ स्थित गंगू कुंड में रविवार सुबह एक युवक की डूबने से मौत, गोताखेरों ने निकाला शव

Bikaner news : Married woman drowned in a tank

बीकानेर : कुण्ड में डूबने से विवाहिता की मौत; युवक ने आत्महत्या की

उदयपुर . आयड़ स्थित गंगू कुंड में रविवार सुबह एक युवक की डूबने से मौत हो गई। युवक ने आत्महत्या की या फिर अचानक गिरने से वह डूब गया इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। हादसे के बाद गोताखोरों ने अथक प्रयास दो घंटे बाद शव को बाहर निकाला।
पुलिस ने बताया कि अमरपुरा टीडी निवासी मोहन (35) पुत्र वेला मीणा यहां पर एचपी गैस एजेंसी में काम करता था। सुबह करीब 11.30 बजे लोगों ने उसे गंगू कुंड पर देखा था। कुछ ही देर में पानी में डूबने का आभास होने पर लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह वापस ऊपर ही नहीं आया। सूचना पर भूपालपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने गोताखोरों को बुलवाया। गोताखोर छोटू हेला ने टीम के साथ करीब दो घंटे तक अथक प्रयास कर शव को बाहर निकाला। पुलिस को मृतक की जेब में गैस एजेंसी की पर्चियां मिली तो कार्यालय में संपर्क किया। वहीं पर काम करने वाले मृतक के काका ने उसकी पहचान की। काका ने बताया कि मोहन उसके कमरे पर ही था। वह कब बाहर निकला उसे भी नहीं पता चला। दोपहर बाद परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो