scriptढूंढोत्सव से लौट रहे युवक की तलवार से वार कर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने तीन घर जलाए और फिर.. | youth stabbed to death by the sword in udaipur | Patrika News

ढूंढोत्सव से लौट रहे युवक की तलवार से वार कर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने तीन घर जलाए और फिर..

locationउदयपुरPublished: Mar 23, 2019 11:21:55 am

चार थानों की पुलिस मौके पर तैनात

भाणदा . खेरवाड़ा उपखंड की जायरा ग्राम पंचायत में ढूंढोत्सव से लौट रहे युवक की तलवार से वार कर हत्या कर दी गई। वारदात से आक्रोशित भीड़ ने आरोपियों के तीन घर आग के हवाले कर दिए। सूचना पर चार थानों की पुलिस मौके पर तैनात की गई। इधर, डबायचा पंचायत के देमत गांव में रंजिश के चलते युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पहाडा थानाधिकारी राजेन्द्रसिंह के अनुसार 20 मार्च को गणेश पुत्र लाला गमेती ढूंढोत्सव से घर लौट रहा था। रास्ते में उसे रोक कर मारपीट की गई। सिर में गहरी चोट आने से परिजन उसे हिम्मतनगर अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। एहतियात के तौर पर पुलिस की मौजूदगी में शव का दाह संस्कार करवा दिया लेकिन घर लौटते समय आक्रोशित लोगो ने आरोपियों के 3 घरों में आग लगा दी। माहौल खराब होते देखकर अतिरिक्त जाप्ता बुलाया गया। गांव में बावलवाड़ा, खेरवाड़ा, केसरियाजी के थानाधिकारी मय जाप्ते के साथ मौजूद हैं। पुलिस के अनुसार मृतक गणेश के परिजनों ने राजू, बंशी व दिनेश पुत्र रूपा व महेश सिकन्दर पुत्र राजू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। आरोपियों की तलाश जारी है। (In cover – FILE PHOTO)
READ MORE : video : कार व बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, दुर्घटना के बाद चालक फ‍िल्‍मी स्‍टाइल में भगा ले गया कार


पीट-पीट कर मार डाला
इधर, डबायचा पंचायत में बुधवार शाम को बंशीलाल पुत्र रूपसी की मारपीट से मौत हो गई। उसके भाई शम्भू लाल के अनुसार बंशीलाल और वह मोटर साइकिल पर सरेरा से घर लौट रहे थे। वाव फ ला के रास्ते में सुनील पुत्र हरजी, हेमन्त पुत्र हरजी, हरजी पुत्र भीमा, दिनेश पुत्र हीरालाल, पूनम चन्द पुत्र शैलेष, पंकज पुत्र पोपट ने मोटर साइकिल रोक कर मारपीट शुरू कर दी। डर के मारे वह मौके से भाग गया। वे बंशी को मारते हुए उनके घर की ओर ले गए। बाद में हमलावरों ने घर पर फ ोन कर कहा कि आपका आदमी ले जाओ। तब गांव के लोग वहां गए तो बंशीलाल शैलेष के घर के बाहर मृत पड़ा मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो