MP की छात्रा से गुजरात में दुष्कर्म : सोशल मीडिया पर दोस्ती, हाथ काटकर प्रपोज किया फिर धोखे से बुलाया अहमदाबाद

10वीं कक्षा की छात्रा से गुजरात के अहमदाबाद में जिद्दी नाम के लड़के ने सोशल मीडिया पर पहले छात्रा से दोस्ती की, फिर उसे अहमदाबाद बुलाकर होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया।

By: Faiz

Published: 26 Dec 2020, 11:13 PM IST

भोपाल/ मध्य प्रदेश के उज्जैन में रहने वाली 10वीं कक्षा की छात्रा से गुजरात के अहमदाबाद में जिद्दी नाम के लड़के ने सोशल मीडिया पर पहले छात्रा से दोस्ती की, फिर उसे अहमदाबाद बुलाकर होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा का आरोप है कि, आरोपी लड़के द्वारा शादी का झांसा देकर उससे कई बार ज्यादती की। इसके बाद उसे वहां से रवाना कर दिया। लड़की धोखे का आभास उस समय हुआ, जब लड़के ने अपना फोन बंद कर लिया। इसके बाद छात्रा ने पूरा वाक्या अपने परिवार को बताया। इसके बाद परिवार ने चिमनगंज मंडी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने शिकायत की एक रिपोर्ट अहमदाबाद भी भेज दी है, ताकि आरोपी को गिरफ्तार किया जा सके।

 

पढ़ें ये खास खबर- अलर्ट : कोरोना वैक्सीन के रजिस्ट्रेशन के नाम पर हो रही ठगी, सायबर ठगों का ये पेतरा कर देगा हैरान


हाथ काटकर बोला- नहीं आईं, तो मर जाऊंगा

पुलिस के मुताबिक, उज्जैन के आगर रोड स्थित इंदिरानगर की रहने वाली 10वीं की छात्रा को 20 जून 2019 को सोशल मीडिया पर अहमदाबाद के जिद्दी नाम के लड़के ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। छात्रा ने रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली, इसके बाद दोनो के बच बातचीत शुरू हो गई। अगस्त-19 में जिद्दी ने छात्रा को कटे हुए हाथ का फोटो भेजा। बोला, मुझसे मिलने अहमदाबाद नहीं आओगी, तो मैं मर जाउंगा। इसपर छात्रा डर गई और परिजन को बिना बताए ही वो लड़के से मिलने अहमदाबाद पहुंच गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- जल्द ट्रेन में सफर करने के लिये रिजर्वेशन की नहीं पड़ेगी जरूरत, रेलवे कर रहा है अनारक्षित ट्रेनें चलाने की तैयारी


होटल ले जाकर किया छात्रा से दुष्कर्म

16 अगस्त 2019 को वो घर वालों को बिना बताए अहमदाबाद पहुंच गई। यहां पहली बार उसकी मुलाकात जिद्दी नाम से आईडी चलाने वाले लड़के से हुई। लड़के ने उसे शहर के एक होटल में ठहराया। यहां उसने छात्रा से दुष्कर्म किया। जिद्दी ने शादी का झांसा देकर कई बार ज्यादती की। उसके बाद छात्रा वापस आ गई। अक्टूबर-19 में जिद्दी ने छात्रा को एक बार फिर बुलाया। डरकर छात्रा फिर अहमदाबाद गई। वहां जिद्दी ने फिर होटल में दुष्कर्म किया।

 

पढ़ें ये खास खबर- अलविदा 2020 : इस साल यूनेस्को ने वर्ल्ड हेरिटेज की सूची में एमपी के 2 शहरों को किया शामिल, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा


छात्रा से किया था ये वादा

छात्रा के मुताबिक, जिद्दी ने उससे कहा था कि, 'तुम अभी घर जाओ, मैं अपने घरवालों से बात कर लूं, फिर तुमसे शादी कर लूंगा।' अहमदाबाद से लौटने के बाद जिद्दी ने बात करना ही बंद कर लिया। उसके बाद 18 दिसंबर को छात्रा पिता के साथ चिमनगंज मंडी थाने गई और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

 

बिना रिजर्वेशन वाली ट्रेने चलाएगा रेलवे, तुरंत टिकट लेकर यात्रा कर सकेंगे यात्री- video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned