scriptतीन बच्चे और मां की मौत, पिता गंभीर, सड़क पर बिखर गए थे बच्चों के अंग | 4 killed in ujjain road accident 28 oct | Patrika News

तीन बच्चे और मां की मौत, पिता गंभीर, सड़क पर बिखर गए थे बच्चों के अंग

locationउज्जैनPublished: Oct 28, 2020 04:16:28 pm

Submitted by:

Manish Gite

उज्जैन के आगर मक्सी रोड पर बड़ा हादसा, त्योहार की खरीदारी करने जा रहे परिवार को डंपर ने रौंदा…।

01_3.png
उज्जैन। आगर-मक्सी मार्ग पर बुधवार दोपहर को एक डंपर ने एक ही परिवार के चार लोगों को कुचल दिया। हादसा इतना भयानक था कि शवों के टुकड़े-टुकड़े होकर सड़कों पर बिखर गए। लोगों को शवों के अंगों को ढंकने के लिए मिट्टी का सहारा लेना पड़ा। यह सभी त्योहार की खरीदारी करने इंदौर जा रहे थे।

 

उज्जैन के आगर मालवा-मक्सी रोड पर बुधवार को दोपहर में यह हादसा हुआ है। जिसने भी इस हादसे के बारे में सुना, वो सन्न रह गया। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हुई है, जिनमें तीन बच्चे और उनकी मां शामिल हैं। हादसे में दो बेटियों की मौत हुई है, जिनकी एक की उम्र 7 साल और दूसरे की 4 साल थीष जबकि एक छोटा सा बच्चा गोद में था जो सिर्फ दो माह का ही था। हादसे में मोटरसाइकिल चला रहे पिता की हालत नाजुक बनी हुई है। अवतार फूल बेचने का काम करता है।

सड़क पर बिखर गए थे अंगज
हादसा इतना भयानक था कि मृतकों के अंग सड़कों पर बिखर गए थे। राहगीरों ने मिलकर सड़कों पर बिखरे अंगों पर मिट्टी डालकर ढंकना पड़ा। इस हादसे के वक्त मौजूद लोगों की आंखें तक छलक आई थीं।

 

पिता की हालत गंभीर

तीन बच्चों की घटना स्थल पर मौत के बाद मां ने भी दम तोड़ दिया। जबकि पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है। बच्चों के माता-पिता को गंभीर हालत में उज्जैन के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां थोड़ी देर में ही मां ने दम तोड़ दिया, जबकि पिता की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

खिलौने दिलाने जा रहे थे

पुलिस के मुताबिक शंकरपुर डेरे के पारणी समाज के अवतार सिंह, पत्नी पूनम और तीन बच्चों के साथ त्योहार की खरीदारी और बच्चों को खिलौने दिलाने बाइक से ही इंदौर जा रहे थे। मोटरसाइकिल पर अवतार सिंह, पत्नी पूनम के साथ 7 साल की बच्ची सोनाली, 4 साल की मेघा और दो माह का बच्चा भी था। पुलिस ने घटनास्थल से डंपर जब्त कर लिया है, जबकि ड्राइवर घटना के बाद से फरार है। घायल अवतार की मां के मुताबिक बेटा, बहू और बच्चे सभी इंदौर जा रहे थे। वहां खरीदारी भी करनी थी। हम भी उसके पीछे गाड़ी से जा रहे थे। इससे पहले ही यह हादसा हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो