ट्रक और यात्री बस में टक्कर, ग्रामीणों ने लोगों को निकाला, लगा बड़ा जाम

उज्जैन में तेज रफ्तार ट्रक और यात्री बस में आमने-सामने टक्कर...।

By: Manish Gite

Published: 22 Feb 2021, 01:34 PM IST

उज्जैन। जिले के बड़नगर रोड पर सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक और यात्री बस में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 7 लोगों के घायल होने के समाचार हैं, जबकि तीन की हालत गंभीर बताई गई है। बस में करीब डेढ़ दर्जन यात्री सवार बताए जाते हैं।

 

यह हादसा उज्जैन जिले के बड़नगर रोड पर चंदूखेड़ी गांव के पास हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि काफी दूर तक आवाजें सुनाई दी। हादसे के बाद यात्रियों की चीफ-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़कर आए और उन्होंने एक-एक करके लोगों को बसों में से निकाला। घायलों को उज्जैन के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामूली घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

 

हादसे के बाद लगा जाम

हादसे के बाद बड़नगर रोड पर चंदूखेड़ी गांव के दोनों तरफ जाम लग गया था। लंबी-लंबी कतारें लगने से काफी देर तक जाम नहीं खुल पा रहा था। पुलिस के मशक्कत कर जाम को धीरे-धीरे खुलवाना पड़ा। घटना की सूचना के बाद डायल-100 मौके पर पहुंच गई और चिंतामन थाना से भी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया था। वहां पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। उज्जैन से एसडीएम, तहसीलदार समेत सीएसपी रवींद्र वर्मा, सीएसपी पल्लवी शुक्ला एवं अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। सभी ने मिलकर व्यवस्था को संभाला।

Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned