script

ट्रक और यात्री बस में टक्कर, ग्रामीणों ने लोगों को निकाला, लगा बड़ा जाम

locationउज्जैनPublished: Feb 22, 2021 01:34:05 pm

Submitted by:

Manish Gite

उज्जैन में तेज रफ्तार ट्रक और यात्री बस में आमने-सामने टक्कर…।

ujjain.png

7 injured in bus mishap in ujjain badnagar road

उज्जैन। जिले के बड़नगर रोड पर सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक और यात्री बस में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 7 लोगों के घायल होने के समाचार हैं, जबकि तीन की हालत गंभीर बताई गई है। बस में करीब डेढ़ दर्जन यात्री सवार बताए जाते हैं।

 

यह हादसा उज्जैन जिले के बड़नगर रोड पर चंदूखेड़ी गांव के पास हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि काफी दूर तक आवाजें सुनाई दी। हादसे के बाद यात्रियों की चीफ-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़कर आए और उन्होंने एक-एक करके लोगों को बसों में से निकाला। घायलों को उज्जैन के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामूली घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zglw2

हादसे के बाद लगा जाम

हादसे के बाद बड़नगर रोड पर चंदूखेड़ी गांव के दोनों तरफ जाम लग गया था। लंबी-लंबी कतारें लगने से काफी देर तक जाम नहीं खुल पा रहा था। पुलिस के मशक्कत कर जाम को धीरे-धीरे खुलवाना पड़ा। घटना की सूचना के बाद डायल-100 मौके पर पहुंच गई और चिंतामन थाना से भी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया था। वहां पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। उज्जैन से एसडीएम, तहसीलदार समेत सीएसपी रवींद्र वर्मा, सीएसपी पल्लवी शुक्ला एवं अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। सभी ने मिलकर व्यवस्था को संभाला।

ट्रेंडिंग वीडियो