पतंग उड़ाते समय छत से गिरा 8 वर्षीय बालक

परिजन घायल अवस्था में झालावाड़ ले गए

डोंगरगांव. बुधवार को डोंगरगांव के समीपस्थ गांव में एक बालक पतंग उड़ाते-उड़ाते छत से गिर गया और घायल हो गया। परिजन उसे तुरंत झालावाड़ ले गए, जहां उसका उपचार जारी है।
डोंगरगांव के समीप ग्राम सालियाखेड़ी में वार्ड 17 में रहने वाला सूरज (8) पिता भागचंद भिलाला मकर संक्रांति के दिन बुधवार को छत पर पतंग उड़ा रहा था। इस दौरान वह छत के किनारे चला जिससे उसका पैर फिसल गया और गिर गया, जिससे वह घायल हो गया। परिजन उसे तुरंत झालावाड़ ले गए, जहां सूरज का उपचार चल रहा है।
--------
पंचांग अनुसार बुधवार को भी मनी मकर सक्रांति
आगर-मालवा. पंचांग अनुसार बुधवार को मकर सक्रांति का पर्व होने पर शहर में सुबह से ही दान-धर्म किए जाने का सिलसिला चलता रहा। लोगो द्वारा गाय को चारा एवं अन्य खाद्य सामग्री खिलाई गई वहीं दिन दुखियों की सेवा भी की गई। दूसरे दिन भी शहर की छतो पर बच्चो व युवाओ को पतंगबाजी करते हुए देखा गया। कोतवाली पुलिस एवं प्रशासन का अमला बुधवार अवकाश होने के बावजूद शहर में चायना डोर पकडऩे के लिए निकला लेकिन खाली हाथ ही वापस लौटा।

Mukesh Malavat
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned