scriptएक हजार रुपए के लिए दोस्ती का कत्ल, जेल की सलाखों में गुनहगार | A friend became a murderer for only 1 thousand rupees | Patrika News

एक हजार रुपए के लिए दोस्ती का कत्ल, जेल की सलाखों में गुनहगार

locationउज्जैनPublished: Nov 29, 2020 03:44:12 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

शराब के नशे में धुत एक होकर एक दोस्त ने अपने ही जिगरी दोस्त की महज 1 हजार रुपए के लिए बेरहमी से हत्या कर दी..
 

ujjain_murder.jpg

उज्जैन. दोस्त के हाथों दोस्त के कत्ल की ये सनसनीखेज वारदात है उज्जैन के झारड़ा थाना इलाके की। जहां गुरुवार को कानाखेड़ी गांव में रमेश नाम के शख्स की खून से लथपथ लाश मिली थी। पुलिस ने रमेश की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक शराब के नशे में धुत होकर रमेश के दोस्त मोहन ने ही कत्ल की वारदात को अंजाम दिया था।

 

शर्ट से मिला कातिल का सुराग

पुलिस के मुताबिक रमेश की हत्या की तफ्तीश के दौरान घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक शर्ट मिली थी जिस पर खून के छींटे थे। ये शर्ट मृतक रमेश के उसी दोस्त की थी जिसके साथ बैठकर रमेश सुबह से ही शराब पी रहा था। शर्ट मिलने के बाद जब पुलिस ने तफ्तीश तेज की तो पता चला कि शर्ट मोहन की है और जब मोहन को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

 

महज 1 हजार रुपए के लिए दोस्ती का कत्ल

मृतक रमेश घटना से एक दिन पहले ही गुजरात से अपने गांव लौटा था और गुरुवार को सुबह से ही गांव के बाहर अपने दोस्त मोहन के साथ शमशाम के पास बैठकर शराब पी रहा था। पूछताछ के दौरान पता चला है कि इसी दौरान आरोपी मोहन ने रमेश से शराब के नशे में एक हजार रुपए उधार मांगे और कुछ दिनों में ही लौटाने की बात कही। लेकिन रमेश ने पैसे देने से इंकार करर दिया इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। हाथापाई के दौरान रमेश जमीन पर गिर गया और मोहन ने पास ही रखा पत्थर उठाकर उसके सिर पर मार दिया। रमेश को खून से लथपथ देख आरोपी घबरा गया और वहां से भाग निकला। आरोपी की शर्ट पर खून के छींटे थे जिन्हें देखकर उसने रास्ते में ही शर्ट को उतारकर फेंक दिया था जो पुलिस के लिए एक अहम सुराग बनी और पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक शुरुआती तफ्तीश में आरोपी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो