scriptसिंहस्थ: सवा 5 करोड़ शिवलिंग का होगा निर्माण, आशुतोष राणा पहुंचे | Actor Ashutosh Rana arrived in Ujjain | Patrika News

सिंहस्थ: सवा 5 करोड़ शिवलिंग का होगा निर्माण, आशुतोष राणा पहुंचे

locationउज्जैनPublished: Feb 12, 2016 04:35:00 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

सिंहस्थ में इस बार साधु-संतों के विशाल कैम्प और गतिविधियां देखने को मिलेंगी, वहीं यहां पर सवा पांच करोड़ पार्थिव शिवलिंगों का निर्माण भी किया जाएगा।

उज्जैन. सिंहस्थ में इस बार जहां साधु-संतों के विशाल कैम्प और गतिविधियां देखने को मिलेंगी, वहीं यहां पर सवा पांच करोड़ पार्थिव शिवलिंगों का निर्माण भी किया जाएगा। इसके लिए व्यापक तैयारियों का जायजा लेने शुक्रवार सुबह फिल्म अभिनेता और दद्दाजी के शिष्य आशुतोष राणा उज्जैन पहुंचे। उन्होंने यहां लगने वाले कैम्प और भूमि आवंटन संबंधी कार्य किया।

आएंगी फिल्मी हस्तियां
उज्जैन निवासी कांग्रेस नेता राजेंद्र वशिष्ठ के अनुसार संत देवप्रभाकर शास्त्री दद्दाजी के इस कैम्प में शिवलिंग निर्माण के लिए मुंबई से राजपाल यादव सहित कई फिल्मी हस्तियां भी आएंगी। अभिनेता आशुतोष राणा पूरे कैम्प में संचालित होने वाली गतिविधियों पर नजर रखेंगे और सक्रिय भूमिका निभाएंगे।

बडऩगर रोड पर रहेगा कैम्प
जबलपुर के संत दद्दाजी का भव्य कैम्प बडऩगर रोड पर अवधूत बाबा के कैम्प के समीप रहेगा। पूरी टीम उज्जैन पहुंच गई है और कैम्प को सजाने का कार्य भी एक-दो दिन में शुरू हो जाएगा। इस दौरान राणा पूरे समय उज्जैन में ही गुजारेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो