scriptपुलिस के चंगुल में फंसी एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया, जानिए क्या है मामला | Actor Nawazuddin Siddiqui's wife Alia trapped | Patrika News

पुलिस के चंगुल में फंसी एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया, जानिए क्या है मामला

locationउज्जैनPublished: Jul 07, 2022 03:57:06 pm

Submitted by:

deepak deewan

आलिया की पुलिस को शिकायत
 

siddiqui.jpg
उज्जैन. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी पुलिस केस मेें फंस गईं हैं. उनके खिलाफ उज्जैन के बड़नगर पुलिस थाने में शिकायत की गई है। एक क्रिएटिव प्रोडूसर ने यह शिकायत की है. उज्जैन के ऋषि नगर के निवासी रुद्राक्ष फिल्म और मल्टी मीडिया के संचालक सुनील गढ़वाल ने थाने में यह शिकायत की है। इसमें उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।
सुनील गढ़वाल के अनुसार उनकी मुंबई में रहनेवाली बहन मंजू गढ़वाल के माध्यम से आलिया से उनकी मुलाकात हुई थी. आलिया ने होली कॉउ नामक एक फिल्म बनाने की योजना बताई जिस पर बात आगे बढ़ी. सन 2019 में बड़नगर में फिल्म की शूटिंग भी शुरू की गई। फिल्म की शूटिंग में कुल 53 लाख रुपए खर्चा हुए. जब आलिया से राशि मांगी तो उन्होंने 22 लाख रुपए दिए लेकिन 31 लाख रुपए अब तक नहीं दिए हैं। अब आलिया ने उनका फोन उठाना ही बंद कर दिया है।
गढ़वाल ने यह आरोप भी लगाया कि आलिया ने उन्हें देख लेने की धमकी भी दी। उनका कहना है कि मेरी बहन मंजू गढ़वाल और आलिया के कई वर्षों से पारिवारिक संबंध है लेकिन अब उन्होंने हमारे फोन ब्लॉक कर दि है. फिल्म निर्माण की राशि नहीं लौटाने को लेकर हमने उनसे लगातार संपर्क किया तो इसके बाद उनके तेवर बदल गए.
बड़नगर में शूट हुई होली काऊ एक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है। यह एक गाय के गुम हो जाने की स्टोरी पर आधारित है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में है। फिल्म का डायरेक्शन साईं कबीर ने किया है। सुनील कहना है कि राशि नहीं देने की शिकायत सिने एंप्लाइज फेडरेशन में भी की। इधर उनकी बहन मंजू ने कहा कि आलिया ने क्रू मेंबर्स के पैसे भी नहीं दिए हैं। हमारे पास सारे सबूत भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो