video : उज्जैन निगम अपर आयुक्त के यहां लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की बेनामी संपति की जांच

सुबह 5 बजे से चल रही कार्रवाई, उज्जैन सहित इंदौर के ठिकानों पर भी पहुंची टीम

By: Lalit Saxena

Published: 25 Apr 2018, 11:41 AM IST

उज्जैन निगम अपर आयुक्त के यहां लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की बेनामी संपति की जांच... सुबह 5 बजे से चल रही कार्रवाई, उज्जैन सहित इंदौर के ठिकानों पर भी पहुंची टीम
उज्जैन. बुधवार सुबह 5 बजे लोकायुक्त की टीम नगर निगम अपर आयुक्त रवींद्र जैन के उज्जैन में इंदौर रोड स्थित हाईराइज बिल्डिंग वाले फ्लैट में कार्रवाई करने पहुंची। दस्तक की आवाज सुनकर जब दरवाजा खोला तो सामने लोकायुक्त टीम को देख पैरों तले जमीन खिसक गई।

टीम को खास दस्तावेज नहीं लगे हाथ
अपर आयुक्त जैन के फ्लैट में लोकायुक्त टीम को कोई खास दस्तावेज हाथ नहीं लगे। लिहाजा टीम उन्हें इंदौर लेकर गई, वहां पहले से मौजूद टीम ने इनकी मौजूदगी में करोड़ों की बेनामी संपत्ति के कागजात, नकदी सोना-चांदी और अन्य सामान की पड़ताल की।

इंदौर के गीता भवन क्षेत्र में रहते हैं जैन
इंदौर के गीता भवन क्षेत्र में जैन का आलीशान फ्लैट है। वहीं पर लोकायुक्त की टीम कार्यवाही कर रही है। बैंक खुलने पर उनके लॉकरों की भी चेकिंग की जा रही है। इससे भी कई नकदी, सोना-चांदी व अन्य दस्तावेज मिले हैं। अब तक टीम को करीब 10 करोड़ की संपति होने का पता चला है, शाम तक यह आंकड़ा और बढऩे की संभावना जताई जा रही है। नगर निगम उज्जैन में नवंबर 2014 से अब तक पदस्थ है।

इंदौर में चल रही कार्रवाई
लोकायुक्त टीम सुबह ही रवींद्र जैन को उनके उज्जैन के इंदौर रोड शिवांश एलीजेंस स्थित फ्लैट से लेकर इंदौर के लिए निकल गई थी। फिलहाल कार्रवाई इंदौर में चल रही है। नगर निगम उज्जैन के अधिकारी पर यह दूसरी कार्रवाई है, इससे पहले सहायक यंत्री चंद्रकांत शुक्ला भी रिश्वत लेते ट्रैप हुए थे।

ये थे टीम में शामिल
लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा के नेतृत्व में इंस्पेक्टर हितेश पाटिल, आरक्षक इसरार खान, संजय पटेल, संतोष कदम, स्टेनो मोहन मिश्रा, घनश्याम मिश्रा, अशोक खत्री लोकायुक्त टीम ने दी है दबिश।

Show More
Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned