scriptआखिरकार भाजपा के इस कद्दावर नेता भी ने माना कि एट्रोसिटी एक्ट और किसानों की कर्ज माफी से भाजपा हारी | After all, the leader of the BJP's leadership has also admitted that t | Patrika News

आखिरकार भाजपा के इस कद्दावर नेता भी ने माना कि एट्रोसिटी एक्ट और किसानों की कर्ज माफी से भाजपा हारी

locationउज्जैनPublished: Dec 16, 2018 01:17:32 am

Submitted by:

Lalit Saxena

प्रदेश में भारतीय जनता पाटी की हार एट्रोसिटी एक्ट व किसानों के कर्ज माफी के कांंग्रेस के वादे के कारण हुई है।

patrika

प्रदेश में भारतीय जनता पाटी की हार एट्रोसिटी एक्ट व किसानों के कर्ज माफी के कांंग्रेस के वादे के कारण हुई है।

उज्जैन. प्रदेश में भारतीय जनता पाटी की हार एट्रोसिटी एक्ट व किसानों के कर्ज माफी के कांंग्रेस के वादे के कारण हुई है। मेरा बेटा भी आलोट से इसी कारण हारा। वहां पर कहा गया कि जितेंद्र गेेहलोत के पिता ने एट्रोसिटी एक्ट बनवाया है, उन्हें सबक सिखाना है। वे लोग जातिवाद भड़काने में सफल हुए हैं।
यहां बाद केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गेहलोत ने मीडिया से चर्चा में कही। वे शनिवार को उज्जैन में एलिम्को प्लांट का निरीक्षण करने आए थे। इसी दौरान उन्होंने भाजपा की हार को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार 2 लाख वाले कर्ज माफी और एट्रोसिटी एक्ट के कारण आई है। हम ग्रामीण इलाके और अनुसूचित जाति वाली सीट से भी ज्यादा हारे। उन्होंने अपने बेटे जितेंद्र गेहलोत के आलोट विधानसभा से हारने की पीछे भी यही बात दोहराई। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया तो हम मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। उन्होंने कांग्रेस के वादे पूर्ण होने पर संशय जताया है।
गेहलोत का कहना था कि कांग्रेस 10 दिन में कर्जा माफ़ ी, बेरोजगारी भत्ता देने का वादा पूरा करना चाहिए। यह सवाल भी उठाया कि कांंग्रेस ने पेंशन में बढ़ोतरी करने का निर्णय किया है लेकिन कैसे पूरा होगा।
उज्जैन. महिदपुर से भारतीय जनता पार्टी से विधायक चुने गए बहादुरसिंह चौहान ने कांग्रेस के लिए विवादित बयान का वीडियो वायरल हुआ है। उन्होंने कहा है कि जहां-जहां से कांग्रेस के विधायक बने हैं वहां पर गुंडागर्दी, बेइमानी और हफ्ता वूसली होगी शुरू। जिन लोगों ने शिवराज को जहां-जहां से हराया है, वे एक महीने में ही नहीं रोने लगे तो मेरा नाम बहादुरसिंह चौहान नहीं कहना। वहीं विधायक के बयान पर कांग्रेस ने नाराजगी जताई है।
भाजपा विधायक चौहान के यह विवादित बयान का वीडियो शुक्रवार को महिदपुर रोड क्षेत्र का है। वे चुनाव जीतने के बाद कार्यकर्ताओं के बीच आभार जता रहे थे। इसी दौरान उन्होंने प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की हार पर नाराजगी जताई। उन्होंने सभा के दौरान कहा कि- एक बात बता दूं, जिन लोगों ने शिवराजजी को जहां-जहां हराया है, वो एक महीने में नी रोए तो मुझे बहादुरसिंह चौहान मत कहना। विधायक चौहान यहीं नहीं रुके ओर उन्होंने कांग्रेस को लेकर कहा कि जहां भी कांग्रेस का विधायक बना है वहां गुंडागर्दी, बेइमानी चालू हो जाएगी। वहां पर हफ्ता वसूली चालू हो जाएगी। करीब आधे घंटे से ज्यादा चली सभा में विधायक ने विभिन्न मुद्दों को लेकर भी अपनी बात रखी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो