पति को दी एक्सीडेंट की खबर, फिर अचानक गायब हो गई पत्नी...

पति को दी एक्सीडेंट की खबर, फिर अचानक गायब हो गई पत्नी...

Lalit Saxena | Publish: Mar, 14 2018 05:01:10 PM (IST) Ujjain, Madhya Pradesh, India

पत्नी ने अपने पति को मोबाइल लगाकर उसके एक्सीडेंट की खबर दी, बाद में वह अचानक कहीं गायब हो गई, जिसकी तलाश की जा रही।

उज्जैन. अरविंद नगर मायके आई महिला ने सोमवार रात को बिलासपुर में रहने वाले पति को फोन पर सूचना दी कि उसका मंगलनाथ रोड पर एक्सीडेंट हो गया है। घबराए पति ने महिला के पिता को फोन पर जानकारी दी, इस पर अरविंद नगर में रहने वाले पिता मंगलनाथ रोड पहुंचे, जहां रास्ते में महिला की एक्टिवा व मोबाइल तो मिल गए, परंतु महिला गायब थी।

पिता ने पुलिस को दी जानकारी
महिला के पिता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिस पर भैरवगढ़ थाना पुलिस सहित सीएसपी मलकीतसिंह मौके पर पहुंचे जिन्होंने लोगोंं से जानकारी लेकर पूछताछ की और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खगाले। सीएसपी मलकीतसिंह का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में महिला जाते हुए तो दिखी उनकी वाहन पर एक बैग भी टंगा था। महिला कहां गायब हो गई इस बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। भैरवगढ़ थाना प्रभारी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि फिलहाल अरविंद नगर निवासी दिनेश की शिकायत पर श्वेता पति विकास दीक्षित (३०) निवासी बिलासपुर की गुमशुदगी दर्ज की है। जिन्हें तलाश किया जा रहा है।

पत्नी मायके चली गई तो पति साड़ी का फंदा बनाकर झूला
उज्जैन. शादी में चायनीज डिश के ऑर्डर लेने वाले युवक का सोमवार रात पत्नी से विवाद हुआ, तो पत्नी पास के कॉलोनी में मायके चली गई। इससे दु:खी होकर युवक शराब के नशे में पत्नी की साड़ी से फंदा बनाकर झूल गया। सुबह जब युवक के पिता उठाने गए तो बेटा फंदे पर झूलता मिला। पड़ोसियों की मदद से परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में नीलगंगा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

शराब के नशे में लगाया फंदा
पुलिस ने बताया कि प्रकाश नगर निवासी धीरज पिता बाबूलाल जारवाल (२६) का पत्नी पूजा से सोमवार रात विवाद हो गया। इस पर पत्नी पूजा पास में रहने वाले माता-पिता के घर चली गई। इधर युवक ने शराब के नशे में साड़ी का फंदा बनाकर झूल गया।

पुलिस ने युवक की पत्नी पूजा और परिजनों से भी बात की है। पुलिस का है कि युवक शराब पीने का आदी था जिसके चलते पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था। युवक शादी में चायनीज डिश बनाने का ऑर्डर लेता था, जो सोमवार रात को भी शराब के नशे में घर पहुंचा था, जिसके चलते दोनों में विवाद हुआ। मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों का सौंप दिया गया।

Ad Block is Banned