scriptअमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने से चूक गई, फास्टेट फिंगर फस्र्ट में 2.7 सेकंड से रह गई पीछे | Amitabh Bachchan missed out on sitting in hot seat | Patrika News

अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने से चूक गई, फास्टेट फिंगर फस्र्ट में 2.7 सेकंड से रह गई पीछे

locationउज्जैनPublished: Oct 03, 2018 01:24:15 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

महाकाल वाणिज्य केंद्र की अंकिता चार स्टेप के बाद केबीसी में पहुंची

patrika

Amitabh Bachchan,Amitabh,KBC,Web designing,Kaun Banega Crorepati,

उज्जैन. कौन बनेगा करोड़पति में उज्जैन से लंबे समय बाद एक बेटी ने दस्तक दी है। महाकाल वाणिज्य में रहने वाली वेब डिजाइनिंग छात्रा अंकिता जीनवाल चयन के चार कठिन स्टेप के बाद केबीसी के स्टेज तक पहुंच गई। फास्टेट फिंगर फस्र्ट में 2.7 सेकंड की देरी के चलते हॉट सीट पर आने से चूक गईं। हालांकि वे 1 व 3 अक्टूबर के एपीसोड में दिखाई दी हैं। 3 व 4 अक्टूबर को आने वाले केबीसी के ऐपिसोड में दिखाई देंगी।

दो महीने पहले रजिस्ट्रेशन के दौरान उन्होंने सवालों के जवाब दिए थे

अंकिता ने बताया दो महीने पहले रजिस्ट्रेशन के दौरान उन्होंने सवालों के जवाब दिए थे। इस पर उनका कम्प्यूटर के माध्यम से चयन होकर तीन सवाल पूछे गए। यह तीनों सवाल भी सही निकले। इस पर उनका भोपाल में लिखित व व्यक्तिगत इंटरव्यू होने के बाद केबीसी में चयन हो गया। 18 से 21 सितंबर तक उनके एपिसोड की शूटिंग हुई। केबीसी के पहले फास्टेट फिंगर फस्र्ट में सवाल का जवाब 2.7 सेकंड देरी से दे पाई। इसके चलते वे अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने से चूक गई। हालांकि उन्हें इस बात की खुशी है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने का सौभाग्य मिला।

पापा इलेक्ट्रिशियन, खुद कर रही वेब डिजाइनिंग
अंकिता ने इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्यूनिकेशन से इंजीनियरिंग की हुई है। फिलहाल आइटीआई से वेब डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है। अगले महीनों में उनकी शादी भी होने वाली है। अंकिता के पिता प्रमेंद्र जीनवाल इलेक्ट्रिशियन व मां मनोहर जीनवाल गृहणी हैं

अमितजी को दिखाई…पापा के साथ फोटो
अंकिता के साथ केबीसी में उनके पिता प्रेमेंद्र जीनवाल भी गए थे। शूटिंग के बाद अमिताभ बच्चन के साथ उनके फोटो शूट भी हुए। वे अमितजी के लिए बाबा महाकाल की तस्वीर लेकर गई थी। वहीं अमितजी के उज्जैन आने पर पिता के साथ खिंचवाया फोटो भी दिखाया, जिसे देखकर वे खासे खुश हुए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो