scriptबस इतना कसूर था पत्नी का…और पति ने जमकर पीट दिया, मामला पहुंचा थाने | Angered husband beating her wife | Patrika News

बस इतना कसूर था पत्नी का…और पति ने जमकर पीट दिया, मामला पहुंचा थाने

locationउज्जैनPublished: Dec 20, 2017 01:33:42 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

पत्नी द्वारा बच्चे की स्कूल की फीस मांगे जाने से नाराज पति ने उसे पीट दिया। घटना के बाद पत्नी ने थाने में शिकायत की।

beating

crime,school fees,husband beaten,crime case ujjain,

उज्जैन. पत्नी द्वारा बच्चे की स्कूल की फीस मांगे जाने से नाराज पति ने उसे पीट दिया। घटना के बाद पत्नी ने थाने में शिकायत की। पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि फाजलपुरा नजरअली मील कंपाउंड निवासी आरती तिवारी के साथ पति घनश्याम पिता हरिप्रसाद तिवारी ने मारपीट की।

सोमवार देर रात को घनश्याम ने आरती के साथ मारपीट की। आरती ने बच्चे की फीस उससे मांगी थी जो कि मंगलवार तक स्कूल में जमा करना थी। इसी से नाराज घनश्याम ने मारपीट की। आरती ने बताया कि पति कलाली में काम करता है। आए दिन शराब पीकर आता है। घर खर्च के लिए बेहद कम रुपए देता है। जिस वजह से आए दिन झगड़े होते रहते हैं। तीन महीने से बच्चे की फीस जमा नहीं हुई है। जिस वजह से स्कूल वालों ने उसे बैठाने से मना कर दिया। मंगलवार तक फीस जमा करने के लिए समय दिया था, इसलिए उसने सोमवार सुबह ही पति को फीस का इंतजाम करने के लिए कहा था। लेकिन रात को पति फीस की राशि देने की बजाए शराब पीकर लौटे। उसने फीस के लिए कहा तो मारपीट करने लगे। इस पर थाने में शिकायत की। इधर कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि मामले में आरती कि शिकायत पर घनश्याम के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

दुर्घटना के बाद युवक से मारपीट
उज्जैन. दुर्घटना के बाद युवक से मारपीट की गई। भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि गंभीर डैम रोड पर कानीपुरा निवासी प्रेम वसुनिया को चार पहिया वाहन चालक ने टक्कर मार दी। जब उसने वाहन चालक को आराम से गाड़ी चलाने के लिए कहा तो उसने गाड़ी से उतरकर मारपीट कर दी। मामले में वाहन चालक पर प्रकरण दर्ज किया गया है।

अमावस्या के डर से दिनभर रोका, रात में लगा ली फांसी
खेत जाने को बोलकर घर से निकले पुजारी ने फांसी लगा ली। खेत में लगे पेड़ पर फंदा डालकर पुजारी ने जीवनलीला समाप्त कर ली। भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम रूई निवासी संजय पिता कमलदास बैरागी गांव के ही मंदिर में पुजारी था। सोमवार रात ८ बजे वह खेत पर जाने का बोलकर घर से निकला। देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो छोटा भाई उसे देखने के लिए खेत पर गया। खेत पर पहुंचने पर छोटे भाई ने देखा कि संजय का शव पेड़ पर लटक रहा था। छोटे भाई किशोर ने बताया कि संजय भोजन के बाद थोड़ी देर के लिए जाने का कहकर घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। उस पर ऊपरी चक्कर था। जिस वजह से अमावस्या के चलते सारे दिन बाहर नहीं निकलने दिया, लेकिन रात को वह अचानक घर से निकला और खेत पर जाकर फांसी लगा ली। भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो