scriptनशे की लत ने ASI के बेटे को बना दिया चोर, गैंग बनाकर करता था मोबाइल चोरी | ASI's son implicated in addiction used to steal mobiles by making gang | Patrika News

नशे की लत ने ASI के बेटे को बना दिया चोर, गैंग बनाकर करता था मोबाइल चोरी

locationउज्जैनPublished: Feb 14, 2021 09:13:06 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पुलिस के हत्थे चढ़ी मोबाइल चोर गैंग, पुलिसकर्मी का बेटा है गैंग का सरगना, चोरी के 11 मोबाइल जब्त..

asi_son_chor.png

उज्जैन. नशे की लत युवाओं को किस रास्ते पर ले जा रही है इसकी बानगी उज्जैन में देखने को मिली है। उज्जैन पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाली एक गैंग को पकड़ा है जिनके पास से चोरी के 11 मोबाइल जब्त हुए हैं। मोबाइल चोर गैंग का सरगना एक पुलिसकर्मी का बेटा है जो कि नशे की लत को पूरा करने के लिए गैंग के दो अन्य सदस्यों के साथ मिलकर मोबाइल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करता था। पकड़े गए तीन आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी का बेटा पहले भी पकड़ा जा चुका है लेकिन तब पिता थाने से उसे छुड़ा ले गया था।

 

नशे की लत ने बनाया चोर
रविवार की शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लड़के महंगे मोबाइल सस्ते दामों पर बेचने की फिराक में हैं। पुलिस ने घेराबंदी की तो एक लड़का पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पकड़े गए लड़के का नाम नितेश पिता बहादुर सिंह था। बहादुर सिंह देवागेट थाने में एएसआई हैं। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद नितेश से जब पूछताछ की गई तो उसने अपने दो साथियों के नाम बताए जिनमें से एक नाबालिग है। उन्हें भी पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने तीनों के पास से चोरी के 11 मोबाइल जब्त किए हैं। ये भी खुलासा हुआ है कि आरोपी नशे के आदि हैं और नशे की लत को पूरा करने के लिए ही मोबाइल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपियों ने शहर के कई इलाकों में मोबाइल चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात भी कबूली है। पुलिस तीनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस के मुताबिक नितेश को पहले भी कई बार पकड़ा जा चुका है लेकिन हर बार उसके एएसआई पिता आकर थाने से ही उसे छुड़ाकर ले जाते थे। पुलिसकर्मी का बेटा होने के कारण पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं करती थी।

देखें वीडियो- वेलेंटाइन डे पर हुक्का लाउंज में पूर्व विधायक के समर्थकों की ‘गुंडागर्दी’

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zb1gl
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो