scriptकार्तिक मेला घूमने आए ग्रामीणों पर चाकू से हमला, एक की मौत | Attack of the villagers with a knife, one killed | Patrika News

कार्तिक मेला घूमने आए ग्रामीणों पर चाकू से हमला, एक की मौत

locationउज्जैनPublished: Nov 24, 2018 09:52:19 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

एक युवक गंभीर घायल, पुलिस तलाश रही हमलावरों को

patrika

crime,death,dispute,police,rural,knife attack,wounded,kartik fair,

उज्जैन. कार्तिक मेला घूमने के लिए आए तीन ग्रामीण युवकों का शुक्रवार देर रात अज्ञात लोगों से विवाद हो गया। विवाद के बाद यह युवक बाइक से घर वापस जा रहे थे। तब सदावल रोड पर अज्ञात बदमाशों ने युवकों पर हमला कर दिया। एकाएक हुए हमले से तीनों डर कर शिप्रा पुल की तरफ भीड़ में भागे, लेकिन हमले में एक युवक की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया
महाकाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने कुछ लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में भी लिया है। भैरवगढ़ के पास स्थित ग्राम विनायगा निवासी जीवन पिता जगदीश और उसका भाई रतन और दोस्त अर्जुन शुक्रवार को कार्तिक मेला देखने के लिए पहुंचे। रात 11 बजे वह घर लौट रहे थे। इस दौरान कार्तिक मेला ग्राउंड के पास सदावल रोड पर कुछ लोगों ने एकजुट होकर तीनों पर हमला कर दिया। इस दौरान धार-धार हथियार से वार हुए। इसमें जीवन और अर्जुन को चोट आई और जीवन की मृत्यु हो गई। अर्जुन का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

केतली से भी हुए वार
पूछताछ में रतन ने पुलिस को बताया कि कुछ लोगों से घुर का देखने की बात पर विवाद हुआ था। इसके बाद यह हमला हो गया। इसी के साथ हमलावरों के पास चाय की केतली थी। इससे भी वार हुए। पुलिस ने उक्त आधार पर ही मेले से कुछ संदेही को उठाया। पुलिस पुराने विवाद के आधार पर भी जांच कर रही है।

गुजराती यात्री होटल से चुरा ले गया एलसीडी, बेडशीट

उज्जैन. चौबीस खंभा माता मंदिर रोड स्थित होटल में ठहरे गुजरात के यात्री ने होटल के कमरे से एलसीडी, बेडशीट, एक टेलीफोन, थर्मस बोटल चुरा ली। यात्री 18 नवंबर को आए थे और शुक्रवार को होटल से सामान ले गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। हालांकि अभी आरोपी को संदेही मानकर जांच की जा रही है। प्राप्त जानकारी जिग्नेश पांचाल पिता रमन भाई निवासी छानीरोड़ बड़ोदरा उज्जैन की साईं मंदिर की गली स्थित सत्यम होटल में रुके। इस दौरान जब वह यहां से गए तो कमरे से काफी सामान गायब था। इसके बाद होटल संचालक सौरभ ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो