नोएडा से आई थीं महाकाल दर्शन करने, दो बहनों पर हो गया जानलेवा हमला...

नकाबपोश बदमाशों ने की वारदात, नोएडा की महिला टीआई और बहन पर हमला

By: Lalit Saxena

Published: 04 Apr 2019, 07:59 PM IST

उज्जैन. चिमनगंज थाना क्षेत्र स्थित तिरुपतिधाम में नकाबपोश बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। मकान में घुसकर दो महिलाओं पर चाकू से हमला कर दिया। बदमाशों ने सो रही महिलाओं के गले पर वार किए। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद शोर सुन नजदीक के कमरे में सो रहे अन्य परिजन जाग गए, दूसरे कमरे में पहुंचे, तब तक बदमाश भाग खड़े हुए।

घायलों में एक महिला नोएडा में पुलिस अधिकारी
घायलों में एक महिला नोएडा में पुलिस अधिकारी है। साथ ही बहन शिक्षिका है। दोनों अपने परिजनों के साथ महाकाल मंदिर दर्शन के लिए उज्जैन आई थीं। उज्जैन में अपने परिचित के मकान में ठहरी हुई थी। इसी दौरान यह घटना हो गई। दोनों को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

धार्मिक यात्रा पर आई थीं उज्जैन
पुलिस के अनुसार गाजियाबाद निवासी सीता पति अनुज सिंह नोएडा में महिला पुलिस थाने में टीआई हैं। उनकी बहन नीता पति रोहित शिक्षिका है। यह दोनों बुधवार को धार्मिक यात्रा पर उज्जैन आईं। दिनभर इन्होंने मंदिर में दर्शन किए और रात को अपने परिचित वैभव मिश्रा के पंचक्रोशी मार्ग पर तिरुपतिधाम स्थित मकान में ठहरी। इनके साथ मकान के दूसरे कमरे में रोहित पाण्डे, अनुज सिंह व एक अन्य दोस्त सो रहे थे। रात एक बजे मकान में तीन बदमाश घुसे और वारदात को अंजाम दिया।

महिलाओं पर हमला कर भाग गए
मकान में घुसे बदमाश सीधे दोनों बहनों के कमरे में पहुंचे। इन्होंने नीता पर चाकू से हमला कर दिया। आवाज सुन सीता जागी तो सीता के गले पर भी वार कर दिए। महिलाओं की आवाज सुन अन्य लोग जागे तो बदमाश भाग खड़े हुए। हमले में सीता के गले और नीता के गले और हाथ में गंभीर चोट है। उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। सीसीटीवी फुटेज में तीन बदमाश दिखाई दे रहे हैं। यह तीनों पैदल आए और वापस भाग गए। पुलिस ने घायल सीता के बयान लिए हैं। उन्होंने बताया कि सोते समय बदमाशों ने हमला किया। इसके बाद मकान मालिक वैभव से भी पूछताछ की। उसके अनुसार मकान की कड़ी कमजोर थी। इस कारण बदमाश दरवाजा खोलकर आसानी से अंदर आ गए।

एसएफएल टीम ने तलाशे सुराग
हमले की सूचना मिलते ही सीएसपी करण सिंह रावत, थाना प्रभारी मनीष मिश्रा सहित अन्य टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इससे कुछ सुराग मिले। इसके बाद सुबह एसएफएल की टीम भी जांच के लिए पहुंची। घटना के दौरान बदमाशों ने चोरी व लूट की कोशिश नहीं की। ऐसे में हमले के पीछे मकसद तलाश रही है।

Show More
Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned