कब्रिस्तान से मुर्दो को निकालने की कोशिश, 10 साल पुरानी 3 क्रबों को खोदा

एक ही रात में तीन कब्रो को 2 फीट से भी ज्यादा खोदा..कंकाल निकालने की भी हुई कोशिश...

By: Shailendra Sharma

Published: 31 Aug 2021, 04:40 PM IST

उज्जैन. उज्जैन के मक्सी रोड पंवासा थाना क्षेत्र के ब्यावरा गांव में बीते दिनों हुई एक घटना के बाद खौफ का माहौल है। दरअसल बीते दिनों यहां रात के वक्त कब्रिस्तान में तीन कब्रों को खोदने कर नरकंकाल निकालने की कोशिश की गई। सुबह जब कब्रों को खोदे जाने की खबर गांव में फैली तो हड़कंप मच गया और कब्रिस्तान में लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। बताया जा रहा है कि जिन तीन कब्रों को खोदने की कोशिश हुई है वो तीनों 10 साल पुरानी हैं।

ujjain_1.jpg

कब्र के पास मिला तंत्र-मंत्र का सामान
जानकारी के मुताबिक ब्यावरा गांव के कब्रिस्तान में शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात किसी ने 10 साल पुरानी तीन कब्रों को खोदने की कोशिश की। शनिवार की सुबह जब कब्रिस्तान के पास से गुजर रहे लोगों की नजर इन कब्रों पर पड़ीं तो वो हैरान रह गए। खबर गांव में आग की तरह फैली और कब्रिस्तान में लोगों का जमावड़ा लग गया। खुदी हई कब्रों के पास हार-फूल, मिठाई व कुमकुम आदि सामान भी पड़ा हुआ मिला जिससे आशंका है तांत्रिक क्रिया के लिए कब्रों को खोदने की कोशिश की गई है। तीनों कब्रों को करीब 2 फीट से ज्यादा खोदा गया है और ऐसा अंदेशा है कि नरकंकाल निकालने की कोशिश की गई है।

 

ये भी पढ़ें- स्वीमिंग पूल वाले आलीशान बंगले और 30 गाड़ियों की मालकिन निकली महिला सरपंच, लोकायुक्त का छापा

 

एक परिवार के सदस्यों की कब्रों को क्यों खोदा ?
बताया जा रहा है कि जिन तीन कब्रों को खोदने की कोशिश की गई है वो तीनों एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हैं जिनकी 10 साल पहले मौत हुई थी। ऐसे में एक ही परिवार के सदस्यों की कब्रों को खोदने की कोशिश क्यों की गई इसे लेकर गांव वालों में तरह तरह की चर्चाएं हैं। ये सवाल भी उठ रहा है कि कब्रिस्तान में हाल ही में कई नए शव दफन किए गए हैं फिर उन्हें कुछ न करते हुए क्यों दस साल पुरानी कब्रों को ही खोदा गया ये चर्चा भी गांव में है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

देखें वीडियो- 11 श्रद्धालुओं की मौत की खबर से पसरा मातम

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned