scriptऑडियो वायरल : महिला पटवारी को फोन लगाकर विधायक पुत्र ने धमकाया | Audio viral conversation of MLA Murli Morwal son and woman Patwari | Patrika News

ऑडियो वायरल : महिला पटवारी को फोन लगाकर विधायक पुत्र ने धमकाया

locationउज्जैनPublished: Nov 27, 2020 04:14:07 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे और महिला पटवारी की बातचीत का ऑडियो वायरल..

mla_son.jpg

उज्जैन. मंत्री-विधायकों के द्वारा कर्मचारी-अधिकारियों पर दबाव बनाए जाने की खबरें तो अक्सर आती रहती हैं लेकिन इस बार विधायक पुत्र की ओर से सरकारी कर्मचारी पर दबाव बनाए जाने का मामला सामने आया है। मामला उज्जैन की बड़नगर विधानसभा का है जहां सोशल मीडिया पर कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल और महिला पटवारी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऑडियो

सोशल मीडिया पर जो ऑडियो वायरल हो रहा है पत्रिका उसकी पुष्टि नहीं करता है। वायरल हो रहा ऑडियो बड़नगर विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल और बड़नगर के ही हल्का नंबर 103 की महिला पटवारी पूजा परिहार के बीच हुई बातचीत का बताया जा रहा है। इस ऑडियो में विधायक पुत्र करण मोरवाल फतेहपुर में अतिक्रमण करने वालों की वकालत करते हुए सुनाई दे रहे हैं। वो अतिक्रमण के खिलाफ पटवारी की ओर से कार्रवाई किए जाने को लेकर महिला पटवारी पर कार्रवाई न करने का दबाव बनाने की कोशिश करते सुनाई दे रहे हैं और धमकी भरे अंदाज में उन्हें कार्रवाई नहीं करने की बात भी कहते हैं। बता दें कि विधायक पुत्र करण मोरवाल युवक कांग्रेस के जिम्मेदार पद पर भी हैं।

सुनिए वायरल ऑडियो-

https://youtu.be/CVOWXJL_nEQ

महिला पटवारी का विधायक पुत्र को दो टूक जवाब

एक तरफ जहां विधायक पुत्र करण मोरवाल महिला पटवारी पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई न करने का दबाव बना रहे थे वहीं दूसरी तरफ महिला पटवारी पूजा परिहार की तरफ से उन्हें दो टूक जवाब मिलते ऑडियो में सुनाई दे रहे हैं। पूजा परिहार की तरफ से विधायक पुत्र से ये तक कहा गया कि वो किसी राजनीति दल के लिए नहीं बल्कि सरकार के लिए नौकरी करती हैं और अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करते रहने की बात भी महिला पटवारी ने कही। जिस पर विधायक पुत्र करण मोरवाल ने तहसीलदार से दबाव बनवाने की बात भी कही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो