scriptउत्साही कार्यकर्ताओं से बोलें बावरिया… ऐसे नहीं मिलेगा टिकट | bavariya speaking with enthusiastic workers ... Such tickets will not | Patrika News

उत्साही कार्यकर्ताओं से बोलें बावरिया… ऐसे नहीं मिलेगा टिकट

locationउज्जैनPublished: Feb 14, 2018 10:26:29 pm

Submitted by:

Gopal Bajpai

उज्जैन पहुंचे दीपक बाबारिया, कांग्रेस के स्थानीय संगठन की नब्ज टटोली, कार्यकर्ता को दी संगठन के लिए काम करने की नसीहत

patrika

कार्यकर्ताओं का अभिनंदन स्वीकार करते दीपक बावरिया

उज्जैन. मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी दीपक बावरिया बुधवार को उज्जैन पहुंचे। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्साह से उनका स्वागत किया। इस स्वागत के सहारे विधानसभा चुनाव में टिकट के दावेदारों ने भीड़ दिखाकर शक्ति प्रदर्शन किया। साथ समर्थकों के सहारे नेताओं ने अपनी दावेदारी आगे करने की कोशिश की, लेकिन बावरिया ने सभी कार्यकर्ताओं को नसीहत दे डाली कि इस तरह के शक्ति प्रदर्शन से किसी को भी टिकट नहीं मिलेगा। सभी कांग्रेसियों को एकजुट होकर कांग्रेस के लिए काम करने की जरूरत है। उन्होंने वरिष्ठ नेताओं से पार्टी के लिए काम करने के लिए कहा। साथ ही वरिष्ठ व कई बार चुनाव हार चुके कार्यकर्ताओं अब चुनाव मैदान से खुद ही हटने की बात कही।

बायोडाटा तक लेकर पहुंचे नेता
बावरिया के दौरे की सूचना मिलते ही वरिष्ठ और युवा नेता सक्रिय हो गए। विधानसभा चुनाव में दावेदारी के लिए यह नेता अपना बायोडाटा तक लेकर पहुंच गए और प्रदेश प्रभारी को थमा दिया। वहीं कुछ नेताओं ने तो समर्थको को समझा कर भेजा कि खुद की तारीफ के साथ दूसरों की बुराई करनी है और कुछ ने तो अलग स्वागत कर शक्ति प्रदर्शन कर दिया। शहर की सीट में सबसे ज्यादा दावेदार उत्तर विधानसभा के सक्रिय रहे।


विधानसभा स्तर पर कार्यकर्ताओं से चर्चा
कांग्रेस संगठन मजबूत करने के उद्देश्य से प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया उज्जैन पहुंचे। बाबरिया ने कांग्रेसियों के साथ अलग-अलग समूह में चर्चा की और स्थानीय संगठन की नब्ज को टटोलने का प्रयास किया। हालांकि बावरिया के दौरे से कांग्रेस के नेता उत्साह में दिखे। हर कार्यकर्ता अपनी शक्ति प्रदर्शन के साथ आगामी विधानसभा की दावेदारी जताने की कोशिश की। पहले दिन बावरिया ने उज्जैन उत्तर दक्षिण और घटिया विधानसभा के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की। गुरुवार को जिले की अन्य विधानसभाओं के कांग्रेसियों से मुलाकात करेंगे। बावरिया ने शहर में सामाजिक गतिवधियों के माध्यम से सक्रिय गैर राजनैतिक लोगों से भी मुलाकत की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो