scriptकिन्नरों का आक्रोश, मारपीट और अश्लीलता, पहले नहीं देखा होगा ऐसा रूप | Beaten by Transgenders, video viral on social media | Patrika News

किन्नरों का आक्रोश, मारपीट और अश्लीलता, पहले नहीं देखा होगा ऐसा रूप

locationउज्जैनPublished: Oct 26, 2016 02:14:00 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

इसने हमारे गुरु के बारे में कहा है, इसे पीटो। इसके कपड़े भी उतारो, फिर सब मिलकर तालियां ठोकते हुए झाडू और लात-घूसों से उसकी पिटाई करते हैं। मारते-मारते गालियां भी बकते हैं।

Beaten by Transgenders, video viral on social medi

Beaten by Transgenders, video viral on social media


उज्जैन. इसने हमारे गुरु के बारे में कहा है, इसे पीटो। इसके कपड़े भी उतारो, फिर सब मिलकर तालियां ठोकते हुए झाडू और लात-घूसों से उसकी पिटाई करते हैं। मारते-मारते गालियां भी बकते हैं। आक्रोश, मारपीट और अश्लीलता से भरा यह मंजर जो भी देखे, उसकी रूह कांप जाए। पहले कभी नहीं देखा होगा आपने किन्नरों का ऐसा रूप।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
एक किन्नर की दूसरे किन्नरों द्वारा पिटाई की घटना की शहर में हर कहीं चर्चा है। क्योंकि सोशल मीडिया, वॉट्सएप पर यह वीडियो इतना ज्यादा शेयर किया गया कि लगभग सभी ग्रुप में इसे देखा गया है। दो मिनट के इस वीडियो में आक्रोश और अश्लीलता दोनों हैं। सिंहस्थ में किन्नरों के उत्थान और सुरक्षा के लिए बनाए गए अखाड़े पर यह घटना एक तरह से तमाचा ही है।


 video viral on social media

पिटने वाले किन्नर ने आरोप लगाया कि मेरे साथ दादागिरी और मनमानी हुई है। मुझ पर लिंग परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा था, इसलिए दीप्ति विहार से अपहरण किया और एक मकान पर ले जाकर मारपीट की। हालांकि रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। सोशल मीडिया पर जारी हुए इस वीडियो में किन्नरों की क्रूरता दिखाई दे रही है। 


 video viral on social media

सिंहस्थ में किया था स्वागत
पिटने वाले किन्नर का नाम पलपल जान है, जिसने सिंहस्थ के दौरान अखाड़े के महामंडलेश्वर लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी और उनके सहयोगियों का बढ़-चढ़कर स्वागत किया था। पिटते-पिटते वह किन्नरों से माफी मांगता है, चिल्लाता है, मुझे मत मारो, लेकिन उनके हाथ नहीं रुकते। एक किन्नर उसके हाथ पकड़ लेता है। दूसरा पैर खींचता है। उसके कपड़े तक उतार लिए जाते हैं। गुस्सा यहीं खत्म नहीं हो जाता। चारों किन्नरों ने उसके बाल तक काट दिए।


 video viral on social media

जान से मारने की दी धमकी
पलपल जान ने बताया चारों किन्नर उस पर लिंग परिवर्तन कराने का दबाव बना रहे थे, लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। भगवान ने जैसा बनाया है, वैसा ही रहूंगा। मारपीट करने वाले कौन थे, सामने आने पर पहचान लूंगा। जान से मारने की धमकी भी मिली है, इसलिए रिपोर्ट नहीं लिखवाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो