scriptसऊदी अरब का है वाट्स ऐप पर चल रहा बच्चों से मारपीट वाला वीभत्स वीडियो, उज्जैन में दर्ज हुआ प्रकरण | Beating children in Saudi Arab, cases registered in Ujjain | Patrika News
उज्जैन

सऊदी अरब का है वाट्स ऐप पर चल रहा बच्चों से मारपीट वाला वीभत्स वीडियो, उज्जैन में दर्ज हुआ प्रकरण

पोस्ट देखकर आहत हुए पीडि़त ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ करवाया प्रकरण दर्ज

उज्जैनJul 21, 2018 / 01:11 am

Lalit Saxena

patrika

social media,Facebook,viral video,women,whats app,Saudi arab,

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वालों पर भी दर्ज हो सकता है प्रकरण

उज्जैन. बच्चों के साथ मारपीट का दृश्य वाट्सऐप ग्रुप पर देखकर आहत हुए व्यक्ति ने बच्चों के साथ मारपीट करने और वाट्सऐप ग्रुप द्वारा वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ नानाखेड़ा थाने में प्रकरण दर्ज करवाया है। नानाखेड़ा एसआइ विकास देवड़ा के अनुसार विजय (52) पिता घनश्याम दास केवलिया निवासी व्यास नगर ने बताया कि अज्ञात आरोपी द्वारा जयशिव शंकर ग्रुप पर बच्चों के साथ मारपीट की पोस्ट डाली गई थी। वीडियो देखकर आहत हुए पीडि़त ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया था। इसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। एसआइ देवड़ा के अनुसार साइबर से जांच की तो पता चला कि वीडियो सऊदी अरब का है, जिसमें महिला ससुराल वालों से रुपए एेंठने के लिए बच्चों के साथ मारपीट कर रही थी। देवड़ा के अनुसार सऊदी अरब पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार भी कर लिया है।
क्या है वीडियो में
उक्त वीडियो में दो मासूम बच्चों के साथ कोई अज्ञात शख्स बुरी तरह से मारपीट कर रहा है। उनके सिर पर मार रहा है, उन्हें उठाकर जमीन पर पटक रहा है। इस दौरान बच्चे जोर-जोर से रो रहे हैं, लेकिन उसे पीटने वाले को उन पर जरा भी तरस नहीं आता। उक्त शख्स आखिर में बच्चे का गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश करता है। यह वीडियो देखकर हर कोई इसकी निंदा कर रहा है और सोशल मीडिया पर आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग भी की जा रही है।
शहर में रही वीडियो की चर्चा
बच्चों के साथ मारपीट का वीडियो कई ग्रुप पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी शहर में चर्चा रही। वहीं पुलिस के अनुसार जो भी इस वीडियो को वायरल कर रहा है उसके खिलाफ भी शिकायत पर कार्रवाई की जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो