scriptभाजयुमो पदाधिकारी के सिर पर बीयर की बोतल मारी | Beer bottle hit on the head of BJYM officer | Patrika News

भाजयुमो पदाधिकारी के सिर पर बीयर की बोतल मारी

locationउज्जैनPublished: Jan 25, 2022 12:27:45 am

Submitted by:

Mukesh Malavat

ढाबे पर बैठकर खाना खाते समय विवाद

Beer bottle hit on the head of BJYM officer

ढाबे पर बैठकर खाना खाते समय विवाद

नागदा. मेहतवास स्थित ढाबे पर रविवार रात युवकों में विवाद हो गया। कहासुनी से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। मारपीट में भाजयुमो के पदाधिकारी के सिर पर बीयर की बोतल से मारी, जिससे इसके सिर में गंभीर चोट आई। जबकि इसके बाकी दो साथियों को बेल्ट से पीटा। प्रथम दृष्टया बिरलाग्राम पुलिस ने मारपीट करने वालों में शामिल एक युवक पर नामजद केस दर्ज किया है। मारपीट में चोटिल तीनों युवकों के बयान होना बाकी है। बयान के बाद आरोपियों के नाम व धाराएं बढ़ सकती है।
जानकारी के अनुसार मोंटी उर्फ गोपाल ठाकुर (23) निवासी दुर्गापूरा भाजयुमो का जिला सहमीडिया प्रभारी है। रविवार रात मोंटी अपने दोस्त कमल व आकाश साहनी के साथ मेहतवास स्थित परमार ढाबे पर बैठकर खाना खा रहा था। मोंटी के सामने वाली टेबल पर ही दीपक माली भी अपने दोस्तों के साथ बैठकर खाना खा रहा था। तभी किसी बात पर मोंटी व दीपक में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दीपक ने मोंटी के सिर पर बीयर की बोतल मार दी। मोंटी को पिटता देख बीच बचाव करने आएं इसके साथी कमल व आकाश को दीपक के साथियों ने बेल्ट से बुरी तरह पीटा। रात 9 से 11 बजे तक चले विवाद के दौरान क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बीयर की बोतल लगने से घायल हुए मोंटी को जनसेवा ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। बाकी दो की हालत सामान्य है।
चोट गंभीर होने से बयान नहीं दे पाया मोंटी
सोमवार को पुलिस मोंटी के बयान लेने के लिए जनसेवा गई थी। मगर चोट ज्यादा गंभीर होने से मोंटी पुलिस को बयान नहीं दे पाया। वहीं कमल व आकाश के बयान भी पुलिस दर्ज नहीं कर पाई है। मंगलवार को तीनों के एक साथ बयान होंगे। फिलहाल पुलिस ने दीपक पर नामजद केस दर्ज करते हुए धारा 323, 294, 506 व 34 में केस दर्ज किया है। मोंटी, कमल व आकाश के बयान के बाद आरोपियों के नाम व धाराएं बढ़ सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो