सावधान : ये महिलाएं चोर कहीं आपकी दुकान भी कर ना दें खाली

नगर के अरविंद पथ स्थित मिलन ज्वेलर्स से एक माह पूर्व हुई चोरी की वारदात के मामले में पुलिस ने चार महिलाओं को ग्राम भड़ापिपलिया थाना बरोठा से उनके घर से गिरफ्तार किया है।

बडऩगर. नगर के अरविंद पथ स्थित मिलन ज्वेलर्स से एक माह पूर्व हुई चोरी की वारदात के मामले में पुलिस ने चार महिलाओं को ग्राम भड़ापिपलिया थाना बरोठा से उनके घर से गिरफ्तार किया है। उनके पास से 10 सोने के आभूषण जिनकी कीमत 60 हजार रुपए है बरामद किए हैं। पुलिस ने मामले में देवास से दो आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है और एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।
यह है मामला
एसडीओपी शेरसिंह भूरिया एवं थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति ने बताया 19 अक्टूबर दोपहर 3 बजे अरविंद पथ स्थित मिलन ज्वेलर्स पर चार महिला एवं एक पुरुष ग्राहक बनकर पहुंचे थे। इन्होंने चांदी का लक्ष्मीजी का सिक्का दिखाने को कहा था। महिलाओं ने दुकानदार से ध्यान भटकाया और दुकान में रखे दो प्लास्टिक के डिब्बे जिसमें 20 सोनेे की अंगूठी व 24 सोने के पेंडल थे चुरा लिए। रिपोर्ट दुकान संचालक शरदकुमार पिता विनोदकुमार ने दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस ने घटना के एक सप्ताह के भीतर ही देवास से आरोपी जितेंद्र पिता रमेश मालवीय (29) निवासी मुखर्जी नगर देवास एवं आरोपी पीनू सांसी पिता प्रतापसिंह (32) निवासी हरिओम नगर देवास को वाहन क्रमांक एमपी 41 टीए 0396 सहित चोरी गए 15 सोने के आभूषण के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों ने चार महिला साथी गुुड्डीबाई, रेखाबाई, सुनीता, सुम्मीबाई सांसी सभी निवासीगण भड़ापिपलिया जिला देवास के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना बताया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार रात्रि को गुड्डीबाई पति विजयसिंह सांसी, सुमनबाई पति मुकेश सांसी, रेखाबाई पति संतोष पंडित, सुनीताबाई पति रोशन सिसौदिया को ग्राम भड़ापिपलिया से गिरफ्तार किया और 10 सोने के आभूषण बरामद किए। पुलिस फरार एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने महिलाओं को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।
इनकी रही भूमिका
थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति, उपनिरीक्षक जितेंद्र पाटीदार, चांदनी पाटीदार, सउनि सत्येंद्र चौधरी, प्रधान आरक्षक दिनेश निनामा, आरक्षक महेश मौर्य, मांगीलाल मीणा, हरीश चौहान, संग्रामसिंह, नारायण, ज्योति की सराहनीय भूमिका रही।

Show More
Ashish Sikarwar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned