scriptघर के बाहर गाड़ी खड़ी करने वाले हो जाएं सावधान | Bikers burn glasses of a dozen four-wheelers | Patrika News

घर के बाहर गाड़ी खड़ी करने वाले हो जाएं सावधान

locationउज्जैनPublished: Apr 29, 2019 01:01:28 am

Submitted by:

anil mukati

बाइकर्स ने फिर बरसाए पत्थर, एक दर्जन चार पहिया वाहनों के कांच फोड़े

patrika

Ujjain,bikers,

उज्जैन. शहर में एक बार फिर शनिवार रात 12.30 से 2 बजे के बीच बाइक सवार बदमाशों ने दो कॉलोनियों में उत्पात मचाया। मकान के बाहर खड़े चार पहिया वाहनों में तोडफ़ोड़ कर करीब एक दर्जन वाहनों को नुकसान पहुंचाया। हंगामे और तोडफ़ोड़ की आवाज सुन रहवासी बाहर आए। तब तक बदमाश फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में तीन बाइक पर आधा दर्जन बदमाश नजर आ रहे हैं, लेकिन साफ दिखाई नहीं दे रहे हैं। ऋषिनगर में एक सीसीटीवी फुटेज में दो एक्टिवा और एक पल्सर गाड़ी दिखाई देने की बात सामने आई है। इसी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई है। बता दें, शहर में बाहर खड़े वाहनों के साथ तोडफ़ोड़ कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इन्हीं कॉलोनी के साथ अन्य जगह वारदात सामने आती रही। घटना के बाद पुलिस ने कुछ लोगों संदिग्ध के तौर पर पूछताछ के लिए भी उठाया है। दूसरी तरफ लोगों को इसके लिए सतर्क होना पडेगा। जहां तक हो अपनी गाड़ी घर के अंदर ही रखें। बाहर रखें तो कवर करें।
अपर कलेक्टर की गाड़ी के कांच फोड़े
बदमाशों ने सबसे ज्यादा सेठी नगर में उत्पात मचाया। यहां पर उन्होंने आगर में पदस्थ अपर कलेक्टर अवधेश कुमार शर्मा की एमपी 09 सीएस 0942, केशव पंड्या एमपी 09 सीडब्ल्यू 2949, सुरेश भारद्वाज एमपी 13 सीबी 7364, द्वारकादास महाजन एमपी 13 सीबी 4564, गौतम शाह की आरजे 09 सीए 0943 सहित अन्य चार पहिया वाहनों के कांच फोड़ दिए। इसी प्रकार बदमाशों ने ऋषिनगर में बाहर खड़े वाहनों पर पत्थर बाजी की। यहां पर इन्होंने नारायण सिंह राणावत की कार एमपी 13 सीसी 4739, मीनाक्षी शर्मा की एमपी 13 सीबी 9374 सहित आधा दर्जन अन्य वाहनों के कांच भी फोड़े है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार घटना को अंजाम देने वालों ने पहले ऋषि नगर में वारदात की। यहां पर रात 12.30 के आसपास बाइक सवार बदमाश फुटेज में नजर आए। इसके बाद वह सेठी नगर गए। यहां पर 1.30 के बाद उत्पात मचाया गया।
जन्मदिन, नशा और वारदात
शहर में वाहनों और कॉलोनी में उत्पात की वारदात में पूर्व में दो चीज सामान्य रही। जन्मदिन और नशा। इसके बाद वारदात। पूर्व में विवेकानंद कॉलोनी और नानाखेड़ा क्षेत्र में तोडफ़ोड़ की घटना में भी यह कनेक्शन रहा था। शहर के युवा सड़क पर जन्मदिन की पार्टी मनाते हैं। इसके बाद देर रात तक नशा करते हैं और फिर बाहर खड़े वाहनों को निशाना बनाते हैं। पिछली वारदात के खुलासे के दौरान पुलिस ने खुलेआम जन्मदिन पार्टी पर रोक लगाने के निर्देश भी दिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो