भाजपा नेता ने व्यापारी के साथ की मारपीट

जान से मारने की धमकी का प्रकरण दर्ज

By: Lalit Saxena

Published: 07 Jun 2018, 08:02 AM IST

उज्जैन. विधि प्रकोष्ठ से जुड़े भाजपा नेता ने व्यापारी के साथ मारपीट कर उसे धमकाया। घायल व्यापारी ने इसकी शिकायत खाराकुआं थाने में की तो पुलिस ने पांच दिन बाद आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ गाली गलौज और जान से मारने की धमकी का प्रकरण दर्ज किया है। खाराकुआं एएसआइ आरएस गौमे ने बताया कि मुकेश सुगंधी निवासी नई सड़क का गोपाल मंदिर के पीछे गोडाउन है। यहां ३१ मई को भाजपा नेता लोकेन्द्र मेहता निवासी खाराकुआं गोडाउन के ऊपर अवैध रूप से बगैर अनुमति के वेल्डिंग करवा रहे थे, जिसको लेकर मुकेश सुगंधी उन्हे समझाने पहुंचे तो मेहता ने मारपीट कर उन्हें धमकाया। मामले में खाराकुआं थाने में शिकायत की गई इस पर पुलिस ने पांच दिन की जांच के बाद प्रकरण दर्ज किया है।
-----
शराब के लिए रुपए नहीं दिए तो तानी पिस्टल
इंदौर. शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने की बात पर पूल क्लब संचालक पर पिस्टल तान मारने की धमकी देने वाले बदमाश और साथियों के खिलाफ बुधवार रात पुलिस ने केस दर्ज किया है।
पुलिस ने फरियादी विकास पिता मुकेश कनोजिया निवासी मां दुर्गा नगर, नौलखा की शिकायत पर नितिन पाल, निखिल ठाकुर, मयंक हार्डिया निवासी हार्डिया कंपाउंड के खिलाफ केस दर्ज किया है। विकास ने बताया, सोमवार रात १२ बजे घर पर निखिल और मयंक पहुंचे और पूल क्लब खोलकर वहां खेलने की बात कहने लगे। विकास ने इनकार किया तो दोनों वहां से चले गए। १० मिनट बाद निखिल और मयंक अपने साथ नितिन को लेकर पहुंचे। मुकेश को बाहर बुलाया और विवाद करने लगे। नितिन ने पिस्टल दिखाते हुए क्लब खोलने की बात कही। संचालक ने कर्मचारी से क्लब खुलवाया। फिर आरोपी उसे आगे क्लब चलाने के लिए शराब पीने के लिए रुपए देने की बात कहने लगे। संचालक ने इनकार किया तो नितिन ने पिस्टल लोड कर उस पर तान दी।
-------
मुखबिरी की शंका में गुंडे की हत्या
इंदौर. एमजी रोड इलाके के सबनीस बाग कॉलोनी में मंगलवार रात संजय (४२) पिता रमेंद्र सिंह सेंगर की तलवार, चाकू व लोहे के पाइप से करीब एक दर्जन वार कर हत्या कर दी गई। संजय पर सट्टे, जुए व मारपीट के करीब २४ केस दर्ज है। वह ट्रांसपोर्ट का काम करता था। मामले में एमजी रोड पुलिस ने परिवार की रिपोर्ट पर सोमेश, संतोष नामदेव, अंकित दोरे, मोहित रायकवार, शुभम उर्फ डब्बू, जय उर्फ भय्यू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। टीआई अनिल यादव ने बताया कि पहले सोमेश काफी समय तक संजय की गाड़ी चलाता रहा। बाद में उसे संजय ने निकाल दिया। संजय सट्टा संचालित करता था। बाद में सोमेश ने भी सट्टा शुरू कर दिया। संतोष इलाके में अवैध शराब बेचता है। दोनों को शक था कि संजय उनकी मुखबिरी करता है। सोमेश पर ११ केस दर्ज है। मुखबिरी की बात पर मंगलवार रात को विवाद हुआ। दोनों परिवारों की महिलाएं भी आमने-सामने हुई। थाने पहुंचे तो पुलिस ने दोनों के खिलाफ अदम चेक काटी। रात ११.३० बजे संजय का परिवार सो गया तो दरवाजा तोड़कर आरोपित अंदर गए व हमला कर दिया। बचाने में पत्नी रजनी को भी चाकू लगा। परिवार संजय को एमवाय अस्पताल ले गया। यहां पर उसकी मौत होने पर परिवार ने हंगामा किया।

bjp leader
Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned